scriptथाने में एक जने की मौत के मामले शराब ठेकेदार की जीप हुई जब्त, थाना प्रभारी लाइन हाजिर | Liquor contractor's jeep seized in case of death of a person in polic | Patrika News

थाने में एक जने की मौत के मामले शराब ठेकेदार की जीप हुई जब्त, थाना प्रभारी लाइन हाजिर

locationटोंकPublished: May 16, 2021 08:53:53 pm

Submitted by:

jalaluddin khan

कुल 34 के किए तबादलेटोंक. पुलिस अधीक्षक ओमप्रकाश ने एक आदेश जारी कर उप निरीक्षक, सहायक उपनिरीक्षक, हैड कांस्टेबल व कांस्टेबल समेत 34 के तबादले किए हैं।

 Liquor contractor's jeep seized in case of death of a person in police station, station in-charge line spot

थाने में एक जने की मौत के मामले शराब ठेकेदार की जीप हुई जब्त, थाना प्रभारी लाइन हाजिर,थाने में एक जने की मौत के मामले शराब ठेकेदार की जीप हुई जब्त, थाना प्रभारी लाइन हाजिर

थाने में एक जने की मौत के मामले शराब ठेकेदार की जीप हुई जब्त, थाना प्रभारी लाइन हाजिर
कुल 34 के किए तबादले
टोंक. पुलिस अधीक्षक ओमप्रकाश ने एक आदेश जारी कर उप निरीक्षक, सहायक उपनिरीक्षक, हैड कांस्टेबल व कांस्टेबल समेत 34 के तबादले किए हैं।
उन्होंने दत्तवास थाना प्रभारी प्रकिता कुमारी को लाइन हाजिर कर उनके स्थान पर दत्तवास थाना प्रभारी उगमाराम को लगाया है। उगमा राम मालपुरा थाने की टोरडी चौकी प्रभारी थे।


दोनों के स्थानांतरण का कारण पुलिस ने आदेश में प्रशासकीय बताया है, लेकिन चर्चा यह है कि गत दिनों दत्तवास थाने में युवक की हुई मौत और उसके बाद हुए प्रदर्शन को माना गया है।
इधर, पुलिस अधीक्षक ने सहायक उपनिरीक्षक बाबूलाल को पुलिस लाइन से थाना दत्तवास, अर्जुन लाल को सदर थाना निवाई से पुलिस लाइन लगाया है। इसके अलावा 7 हैड कांस्टेबल व 25 पुलिस कांस्टेबल के तबादले किए हैं।
इनमें से एएसआई, हैड कांस्टेबल व एक कांस्टेबल का शिकायत पर तबादला किया है। इनमें से दो हैड कांस्टेबल व 9 कांस्टेबल दत्तवास थाने के हैं। ऐसे में दत्तवास थाने का अधिकतर स्टाफ बदल दिया है। अन्य जिनके तबादले किए हैं वे हैड कांस्टेबल व कांस्टेबल निवाई थाना सदर व गुंसी चौकी के हैं।

निवाई. दत्तवास थाना परिसर में एक जने की मौत के मामले में आरोपी ठेकेदार की जीप को पुलिस ने जब्त कर लिया है।

पुलिस उपाधीक्षक बृजेंद्रसिंह भाटी ने बताया कि तीन दिन पूर्व दत्तवास थानान्तर्गत के गांव जगसरा से शराब ठेकेदार कालूराम मीणा के सेल्समैन द्वारा पप्पूलाल मीणा को अपनी जीप में बैठाकर दत्तवास थाने पर उसके विरुद्ध अवैध शराब का मामला दर्ज करवाने के लिए लाए थे।
पप्पूलाल को खून की उल्टी होने के बाद मृत्यु हो गई थी,जिस पर परिजनों ने एएसआई और शराब ठेकेदार सहित अन्य तीन चार लोगों के विरुद्ध मुकदमा दर्ज करवाया था। शराब ठेकेदार की गाड़ी जब्त कर ली है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो