पानी की मांग को लेकर पम्प हाउस पर लगाया ताला, किया प्रदर्शन

उपखण्ड मुख्यालय पर सोमवार को वार्ड नम्बर 27 के निवासियों ने वार्ड पार्षद राकेश सैनी के नेतृत्व में वार्ड व्याप्त पेयजल समस्या के समाधान की मांग को लेकर घाटी रोड स्थित जलदाय विभाग के पम्प हाउस पर ताला लगा कर विरोध प्रदर्शन किया।

By: pawan sharma

Published: 03 May 2021, 08:44 PM IST

मालपुरा. उपखण्ड मुख्यालय पर सोमवार को वार्ड नम्बर 27 के निवासियों ने वार्ड पार्षद राकेश सैनी के नेतृत्व में वार्ड व्याप्त पेयजल समस्या के समाधान की मांग को लेकर घाटी रोड स्थित जलदाय विभाग के पम्प हाउस पर ताला लगा कर विरोध प्रदर्शन किया। वार्ड नम्बर 27 में पिछले कई दिनों से पेयजल का गंभीर संकट को लेकर कई बार जलदाय विभाग के अधिकारियो को अवगत करवा कर समस्या का शीघ्र समाधान करने की मांग की गई।

इस सबंध में गत दिनों विधायक कन्हैया लाल चौधरी के वार्ड भ्रमण के दौरान भी वार्डवासियों ने पेयजल समस्या को सुचारु कराने की मांग रखी थी। इस पर विधायक मौके पर ही जलदाय विभाग के अधिकारियों व कर्मचारियों को बुलाकर समस्या के समाधान करने की बात कही थी, लेकिन किसी प्रकार की सुनवाई नहीं होने व पेयजल समस्या से नाराज वार्डवासियों ने जलदाय विभाग के पम्प हाउस पर पहुंच कर मुख्य द्वार के ताला लगाकर विरोध प्रदर्शन किया।

प्रदर्शन की जानकारी मिलने पर विभागीय कनिष्ठ अभियन्ता सुनीता चौधरी, विभागीय तकनीकी कर्मचारियों के साथ मौके पर पहुंची। वहीं प्रदर्शन की जानकारी के बाद मौके पर थाना प्रभारी गोपाल सिंह नाथावत भी पहुंचे तथा प्रदर्शन कर रहे वार्डवासियों को समस्या कर शीघ्र समाधान का आश्वासन दिए जाने के बाद मामला शांत हुआ। पम्प हाउस का ताला खोला गया।

महिला के कानों से टॉप्स चोरी

टोडारायसिंह. शहर स्थित मोडकिया कॉलोनी में सोमवार तडक़े सुबह 3 बजे अंधेरे में दो बदमाशों ने जानलेवा हमला कर घर में सो रही एक महिला के कानों से सोने के टॉप्स छीन कर ले गए। पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। पुलिस के अनुसार शहर के वार्ड 4 स्थित मोडकिया कॉलोनी निवासी मथरा पत्नी बद्रीलाल माली ने दर्ज रिपोर्ट में बताया कि सोमवार तडक़े सुबह 3 बजे घर पर सो रही थी।

इसी बीच दो अज्ञात व्यक्ति आए तथा जानलेवा हमला कर उसके कानो से सोने के टॉप्स छीन कर ले गए। छीनने से कान कटने से महिला घायल हो गई। चिल्लाने पर दोनों अंधेरे का फायदा उठाते हुए भाग छुटे। पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

Show More
pawan sharma
और पढ़े

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned