scriptऊंचे दामों पर शराब बेचने की शिकायत पर मौके पर पहुंच आबकारी निरीक्षक ने दुकान पर लगाया ताला | Locked shop for selling liquor in lockdown | Patrika News

ऊंचे दामों पर शराब बेचने की शिकायत पर मौके पर पहुंच आबकारी निरीक्षक ने दुकान पर लगाया ताला

locationटोंकPublished: Mar 30, 2020 04:44:11 pm

Submitted by:

pawan sharma

लॉकडाउन में ऊंचे दामों पर बेची जा रही थी शराब, शिकायत पर विभाग ने 35 पव्वे जब्त दुकान पर लगाया ताला अवैध देशी शराब के 35 पव्वे जब्त कर केबिन पर सरकारी ताला जड़ दिया है।

ऊंचे दामों पर शराब बेचने की शिकायत पर मौके पर पहुंच आबकारी निरीक्षक ने  दुकान पर लगाया ताला

ऊंचे दामों पर शराब बेचने की शिकायत पर मौके पर पहुंच आबकारी निरीक्षक ने दुकान पर लगाया ताला

निवाई. नोहटा गांव में अवैध शराब का ठेका संचालित होने की शिकायत मिलने के बाद रविवार को आबकारी निरीक्षक शिल्पी शर्मा मौके पर पहुंची और ठेके पर ताला लगा दिया। आबकारी निरीक्षक शिल्पी शर्मा ने बताया कि शनिवार रात को सूचना मिली थी कि गांव नोहटा में एक अवैध शराब की दुकान पर ऊंचे दामों पर शराब बेची जा रही है। इस पर टीम को लेकर मौके पर पहुंचे तो दुकानदार मौके से गायब मिला।
वहां पर मौजूद ग्रामीणों ने बताया कि यह शराब की केबिन आकाश गुर्जर नाम के व्यक्ति है और केबिन पर भी आकाश गुर्जर अंकित था। केबिन का ताला तोड़ कर केबिन में रखे अवैध देशी शराब के 35 पव्वे जब्त कर लिए और उस केबिन पर सरकारी ताला जड़ दिया है। शर्मा ने बताया कि अवैध शराब के मामले में मुकदमा दर्ज कर कानूनी कार्रवाई की जाएगी।
मारपीट का मामला दर्ज
पीपलू (रा.क.). उपखंड क्षेत्र के लोहरवाड़ा निवासी ने पीपलू थाने में खेत पर बटाई के हिसाब मांगने पर मारपीट का मामला दर्ज करवाया हैं। लोहरवाड़ा निवासी रामकुवार ने पीपलू थाने में दी रिपोर्ट में बताया कि उसकी जमीन की बटाई का हिसाब करने के लिए खेत पर गया। इस दौरान वहां जाकर रामलाल, रामकरण, मदन, गोपाल पुत्र छीतर गुर्जर निवासी लोहरवाड़ा से बटाई का हिसाब मांगा, जिस पर उन्होंने उसके साथ धक्का-मुक्की, लात-घुसे से मारपीट कर अपशब्द कहे। साथ ही हिसाब मांगने पर जान से मारने की धमकी दी हैं। पुलिस ने विभिन्न धाराओ में मामला दर्ज कर जांच एएसआई गणपतसिंह को सौंपी हैं।
लॉक डाउन का उल्लंघन, पांच गिरफ्तार
अलीगढ़. कस्बे में केन्द्र व राज्य सरकार के लॉक डाउन व धारा 144 की पालना नहीं करने पर अलीगढ़ निवासी विमल पुत्र बिरधीचंद प्रजापत, धनराज पुत्र छोटू माली, लतीफ पुत्र चांद खा, राशिद मंसूरी पुत्र रईस तथा खेड़ली निवासी टीकाराम मीना पुत्र अर्जुन लाल मीना को शांतिभंग के आरोप में गिरफ्तार किया गया। पुलिस ने मोटर व्हीकल एक्ट के तहत 19 मोटर साइकिल जब्त की गई।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो