scriptमैराथन दौड़ लगाकर महावीर स्वामी का जन्म कल्याणक महोत्सव मनाया | Mahavir Swami celebrated Kalyanak Mahotsav by running marathon | Patrika News

मैराथन दौड़ लगाकर महावीर स्वामी का जन्म कल्याणक महोत्सव मनाया

locationटोंकPublished: Apr 17, 2019 07:01:08 pm

Submitted by:

pawan sharma

मैराथन दौड़ में धावक बच्चों ने तीर्थ से रवाना होकर पुलिस चौकी होते हुए गांव में शान्ति और सद्भाव का संदेश दिया।
 

mahavir-swami-celebrated-kalyanak-mahotsav-by-running-marathon

मैराथन दौड़ लगाकर महावीर स्वामी का जन्म कल्याणक महोत्सव मनाया

आवां. आतंकवाद की समाप्ति के साथ अमन, चैन और भाईचारे के लिए कस्बे में श्रीसुधासागर पब्लिक स्कूल के विद्यार्थियों ने मैराथन दौड़ लगाकर महावीर स्वामी जन्म कल्याणक महोत्सव मनाया।

श्रवण कोठारी ने बताया कि भगवान महावीर की शिक्षाओं के प्रसार के लिए दिगम्बर सोशल ग्रुप, फैडरेशन राजस्थान रीजन जयपुर के बैनर तले संस्था में मंगलवार को विशेष आयोजन रखा गया।
पुलवामा के शहीदों को नमन करने के साथ सीमा पर डटे जवानों के त्याग और शौर्य को जीवन्त करने वाले कार्यक्रम भी रखे गए। मैराथन दौड़ में धावक बच्चों ने तीर्थ से रवाना होकर पुलिस चौकी होते हुए गांव में शान्ति और सद्भाव का संदेश दिया। इसके बाद विद्यालय में समारोह हुआ।
ओमप्रकाश जैन, पवन जैन, भागचन्द अग्रवाल, कैलाश चन्द जैन, आशीष जैन, हेमन्त गोयल आदि तंकवाद,भष्ट्राचार और हिंसा को मानव समाज और संस्कृति के पतन का कारण बताया।

चुनाव के चलते परीक्षाएं स्थगित
टोंक. लोकसभा आमचुनाव-2019 के तहत राजकीय स्नातकोत्तर महाविद्यालय को अधिगृहित किया गया है। ऐसे में महाविद्यालय में 22 अप्रेल से बाद होने वाली परीक्षाओं को स्थगित कर दिया है।
ये परीक्षाएं बाद में होगी। जिसकी तिथि घोषित की जाए। इसके निर्देश महर्षिदयानंद सरस्वती विश्वविद्यालय अजमेर के परीक्षा नियंत्रक ने जारी किए हैं।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो