scriptMain accused of robbery gang caught | लूट गैंग का मुख्य आरोपी पकड़ा | Patrika News

लूट गैंग का मुख्य आरोपी पकड़ा

दो आरोपी अब होंगे गिरफ्तार
5 जिलों में की थी वारदात
टोंक. पुलिस की विशेष टीम ने जिलेभर में हुई महिला के गले और नाक से नथ लूट की वारदातों का खुलासा किया है। मामले में पुलिस ने एक मुख्य आरोपी को गिरफ्तार किया है। जबकि उसकी गैंग के दो आरोपियों को गिरफ्तार करना अभी बाकी है।

टोंक

Published: October 21, 2021 08:12:33 pm

लूट गैंग का मुख्य आरोपी पकड़ा
दो आरोपी अब होंगे गिरफ्तार
5 जिलों में की थी वारदात
टोंक. पुलिस की विशेष टीम ने जिलेभर में हुई महिला के गले और नाक से नथ लूट की वारदातों का खुलासा किया है। मामले में पुलिस ने एक मुख्य आरोपी को गिरफ्तार किया है। जबकि उसकी गैंग के दो आरोपियों को गिरफ्तार करना अभी बाकी है।
लूट गैंग का मुख्य आरोपी पकड़ा
लूट गैंग का मुख्य आरोपी पकड़ा

गैंग का मुख्य गिरफ्तार आरोपी सांवतगढ़ थाना देवली निवासी दिलराज पुत्र कल्याण सिंह मीणा है। जबकि उसकी गैंग में शामिल आरोपी घटियाली थाना सावर जिला अजमेर निवासी लोकेश पुत्र बाबूलाल मीणा तथा सीतारामपुरा कॉलोनी देवली निवासी राजेश पुत्र बजरंगलाल मीणा अजमेर जेल में अन्य मामले में न्यायिक अभिरक्षा में चल रहे हैं। उन्हें जल्द ही गिरफ्तार किया जाएगा।

मेहंदवास थाना क्षेत्र के छान गांव में नवोदय स्कूल के सामने मोटरसाइकिल पर जा रही महिला मथुरा देवी की नाक से मोटरसाइकिल पर आए नकाबपोश सोने की नथ लूटकर ले गए थे। इसका मामला दर्ज होने के बाद पुलिस अधीक्षक ओमप्रकाश ने अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक सुभाषचन्द्र मिश्रा के सुपरविजन और पुलिस उपाधीक्षक चन्द्रसिंह रावत के नेतृत्व में साइबर सैल के हैड कांस्टेबल राजेश गुर्जर, महिला थाने के कांस्टेबल अब्दुल वहाब और मालपुरा थाने के कांस्टेबल मोहम्मद इस्माइल की टीम का गठन किया।

टीम ने तकनीक का सहारा और पूछताछ के आधार पर आरोपी दिलराज मीणा को पकड़कर पूछताछ की तो उसने वारदात करना कबूल कर लिया। पूछताछ में उसने आरोपी लोकेश और राजेश के बारे में बताया। पूछताछ में आरोपी ने बताया कि उन्होंने गत 15 मई को बरोनी के करीरिया, गत 13 जुलाई को निवाई के झिलाय रोड, गत 26 अगस्त को मालपुरा के पीनणी रोड तथा गत 27 सितम्बर को संवारिया गांव में महिला के नाक से सोने की नथ तोड़ ले गए थे।

आरोपियों ने टोंक जिले के अलावा भीलवाड़ा में 4, बूंदी में दो, अजमेर में दो तथा जयपुर ग्रामीण में 3 वारदात को अंजाम दिया है। इसमें से लोकेश के खिलाफ केकड़ी में चार, देवली में एक तथा राजेश के खिलाफ दूनी में दो, घाड़, मेहंदवास तथा केकड़ी थाने में एक-एक मामला दर्ज है। पुलिस गिरफ्तार आरोपी से पूछताछ कर रही है।

सबसे लोकप्रिय

शानदार खबरें

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika

Trending Stories

Cash Limit in Bank: बैंक में ज्यादा पैसा रखें या नहीं, जानिए क्या हो सकती है दिक्कतहो जाइये तैयार! आ रही हैं Tata की ये 3 सस्ती इलेक्ट्रिक कारें, शानदार रेंज के साथ कीमत होगी 10 लाख से कमइन 4 राशि वाले लड़कों की सबसे ज्यादा दीवानी होती हैं लड़कियां, पत्नी के दिल पर करते हैं राजमां लक्ष्मी का रूप मानी जाती हैं इन नाम वाली लड़कियां, चमका देती हैं ससुराल वालों की किस्मतShani: मिथुन, तुला और धनु वालों को कब मिलेगी शनि के दशा से मुक्ति, जानिए डेटइन नाम वाली लड़कियां चमका सकती हैं ससुराल वालों की किस्मत, होती हैं भाग्यशालीराजस्थान में आज भी बरसात के आसार, शीतलहर के साथ फिर लौटेगी कड़ाके की ठंडPost Office FD Scheme: डाकघर की इस स्कीम में केवल एक साल के लिए करें निवेश, मिलेगा अच्छा रिटर्न

बड़ी खबरें

PM Modi आज राष्ट्रीय बाल पुरस्कार विजेताओं के साथ करेंगे बातचीत, एक लाख रुपए के साथ मिलेगा डिजिटल सर्टिफिकेटUP चुनाव में अब तक 6705 KG ड्रग्स, 5 लाख लीटर शराब पकड़ी गईCovid-19 Update: देश में बीते 24 घंटों में आए कोरोना के 3.33 लाख नए मामले, 525 मरीजों की गई जानकोरोना ने टीका कंपनियों को लगाई मुनाफे की बूस्टरभारत में कम्युनिटी ट्रांसमिशन स्टेज पर पहुंचा ओमिक्रॉन वेरिएंट - केंद्रसोना चांदी पॉलिस दुकान का शटर तोड़कर लाखों की चोरी, सीसीटीवी कैमरे से मिला सुराग, यूपी के दो शातिर बदमाश गिरफ्तारpetrol diesel price today: पेट्रोल-डीजल के दामों में कोई बदलाव नहींसैकड़ों नेताओं ने थामा सपा का दामन, युवजन सभा के राष्ट्रीय कार्यकारिणी सचिव बने सुरेंद्र कुमार यादव
Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.