scriptलूट गैंग का मुख्य आरोपी पकड़ा | Main accused of robbery gang caught | Patrika News

लूट गैंग का मुख्य आरोपी पकड़ा

locationटोंकPublished: Oct 21, 2021 08:12:33 pm

Submitted by:

jalaluddin khan

दो आरोपी अब होंगे गिरफ्तार5 जिलों में की थी वारदातटोंक. पुलिस की विशेष टीम ने जिलेभर में हुई महिला के गले और नाक से नथ लूट की वारदातों का खुलासा किया है। मामले में पुलिस ने एक मुख्य आरोपी को गिरफ्तार किया है। जबकि उसकी गैंग के दो आरोपियों को गिरफ्तार करना अभी बाकी है।

लूट गैंग का मुख्य आरोपी पकड़ा

लूट गैंग का मुख्य आरोपी पकड़ा

लूट गैंग का मुख्य आरोपी पकड़ा
दो आरोपी अब होंगे गिरफ्तार
5 जिलों में की थी वारदात
टोंक. पुलिस की विशेष टीम ने जिलेभर में हुई महिला के गले और नाक से नथ लूट की वारदातों का खुलासा किया है। मामले में पुलिस ने एक मुख्य आरोपी को गिरफ्तार किया है। जबकि उसकी गैंग के दो आरोपियों को गिरफ्तार करना अभी बाकी है।

गैंग का मुख्य गिरफ्तार आरोपी सांवतगढ़ थाना देवली निवासी दिलराज पुत्र कल्याण सिंह मीणा है। जबकि उसकी गैंग में शामिल आरोपी घटियाली थाना सावर जिला अजमेर निवासी लोकेश पुत्र बाबूलाल मीणा तथा सीतारामपुरा कॉलोनी देवली निवासी राजेश पुत्र बजरंगलाल मीणा अजमेर जेल में अन्य मामले में न्यायिक अभिरक्षा में चल रहे हैं। उन्हें जल्द ही गिरफ्तार किया जाएगा।

मेहंदवास थाना क्षेत्र के छान गांव में नवोदय स्कूल के सामने मोटरसाइकिल पर जा रही महिला मथुरा देवी की नाक से मोटरसाइकिल पर आए नकाबपोश सोने की नथ लूटकर ले गए थे। इसका मामला दर्ज होने के बाद पुलिस अधीक्षक ओमप्रकाश ने अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक सुभाषचन्द्र मिश्रा के सुपरविजन और पुलिस उपाधीक्षक चन्द्रसिंह रावत के नेतृत्व में साइबर सैल के हैड कांस्टेबल राजेश गुर्जर, महिला थाने के कांस्टेबल अब्दुल वहाब और मालपुरा थाने के कांस्टेबल मोहम्मद इस्माइल की टीम का गठन किया।

टीम ने तकनीक का सहारा और पूछताछ के आधार पर आरोपी दिलराज मीणा को पकड़कर पूछताछ की तो उसने वारदात करना कबूल कर लिया। पूछताछ में उसने आरोपी लोकेश और राजेश के बारे में बताया। पूछताछ में आरोपी ने बताया कि उन्होंने गत 15 मई को बरोनी के करीरिया, गत 13 जुलाई को निवाई के झिलाय रोड, गत 26 अगस्त को मालपुरा के पीनणी रोड तथा गत 27 सितम्बर को संवारिया गांव में महिला के नाक से सोने की नथ तोड़ ले गए थे।

आरोपियों ने टोंक जिले के अलावा भीलवाड़ा में 4, बूंदी में दो, अजमेर में दो तथा जयपुर ग्रामीण में 3 वारदात को अंजाम दिया है। इसमें से लोकेश के खिलाफ केकड़ी में चार, देवली में एक तथा राजेश के खिलाफ दूनी में दो, घाड़, मेहंदवास तथा केकड़ी थाने में एक-एक मामला दर्ज है। पुलिस गिरफ्तार आरोपी से पूछताछ कर रही है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो