script15 दिन पूर्व घर से था लापता, खेत में मिला नर कंकाल | Male skeleton of a young man found in the field | Patrika News

15 दिन पूर्व घर से था लापता, खेत में मिला नर कंकाल

locationटोंकPublished: Oct 16, 2021 08:18:05 am

Submitted by:

pawan sharma

टोंक सदर थाना क्षेत्र में शहर के समीप बमोर रोड स्थित बावड़ी व नहर के समीप खेत में पेड़ के नीचे शुक्रवार दोपहर नर कंकाल मिलने से क्षेत्र में सनसनी फैल गई।
 

15 दिन पूर्व घर से था लापता, खेत में मिला नर कंकाल

15 दिन पूर्व घर से था लापता, खेत में मिला नर कंकाल

टोंक. सदर थाना क्षेत्र के शहर के समीप बमोर रोड स्थित बावड़ी व नहर के समीप खेत में पेड़ के नीचे शुक्रवार दोपहर नर कंकाल मिलने से क्षेत्र में सनसनी फैल गई। पुलिस ने शव को सआदत अस्पताल पहुंचा और शव की शिनाख्त की। मृतक की शिनाख्त बिचपुडी निवासी जगदीश (65) पुत्र भूरालाल बैरवा के रूप में हुई है। उसकी शिनाख्त समीप ही मिली बैंक डायरी से हुई।
नर कंकाल की सूचना खेत मालिक ने पुलिस को दी थी। पुलिस ने कंकाल को कब्जे में लिया और उसकी पहचान की। पुलिस ने पोस्टमार्टम करवाकर शव परिजनों को सौंप दिया। थाना प्रभारी हरिराम वर्मा ने बताया कि बमोर रोड स्थित खेत पर बुवाई करने गए किसान को बावड़ी के समीप पेड़ के नीचे कंकाल दिखाई दिया। इसकी सूचना लगने पर आस-पास के लोग एकत्र हो गए। कुछ देर बाद पुलिस भी मौके पर पहुंची।
मौका-मुआयना करने पर कंकाल के पास बैंक डायरी मिली। इसके आधार पर उसकी शिनाख्त की गई। पुलिस के मुताबिक मृतक जगदीश बैरवा गत एक अक्टूबर को बिना बताए घर से निकला था। जिसके बाद वह घर नहीं लौटा। ऐसे में परिजनों ने उसे तलाश भी किया, लेकिन पता नहीं चल पाया।
इसके बाद परिजनों ने उसकी गुमशुदगी सदर थाने में दर्ज कराई। पुलिस के मुताबिक जगदीश की मौत गत एक अक्टूबर को ही हो गई थी। इसका अंदाजा कंकाल को देखकर लगाया गया है। खेत व उसके आस-पास किसी प्रकार की आवाजाही नहीं होने के इसका पता नहीं लग पाया। पुलिस मामले की जांच में जुटी है। मौत के कारणों का पता पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद चल सकेगा।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो