scriptमालपुरा कर्फ्यू में आज रात 10 बजे तक रहेगी ढील, इंटरनेट 20 तक बंद | Malpura curfew will be relaxed till 10 pm tonight | Patrika News

मालपुरा कर्फ्यू में आज रात 10 बजे तक रहेगी ढील, इंटरनेट 20 तक बंद

locationटोंकPublished: Oct 18, 2019 10:21:30 am

Submitted by:

pawan sharma

Communal Tension in Malpura: मालपुरा में लगाए गए बेमियादी कर्फ्यू में गुरुवार को 17 घंटे की ढील से बाजारों में रौनक रही, वहीं कस्बे में जन-जीवन सामान्य रहा।

मालपूरा कर्फ्यू में आज रात 10 बजे तक रहेगी  ढील,  इंटरनेट 20 तक बंद

मालपूरा कर्फ्यू में आज रात 10 बजे तक रहेगी  ढील, इंटरनेट 20 तक बंद

मालपुरा. दशहरा महोत्सव समिति की ओर से विजयादशमी पर निकाली गई शोभायात्रा पर 8 अक्टूबर को टोडारायसिंह रोड पर एक समुदाय विशेष के लोगों द्वारा किए गए पथराव के बाद लगाए गए बेमियादी कर्फ्यू में गुरुवार को 17 घंटे की ढील से बाजारों में रौनक रही, वहीं कस्बे में जन-जीवन सामान्य रहा।
read more:हाइवे पर कार रोक कर लाठियां दिखा लूटे पचास हजार, पीछा कर एक आरोपी को पकड़ा, पांच हुए फरार

बाजारों में महिलाओं ने करवा चौथ की तैयारियों को लेकर एवं ग्रामीण क्षेत्रों से आए लोगों ने दीपावली की खरीदारी का कार्य भी शुरु किया। वहीं दोनों पक्षों की ओर से दर्ज करवाए गए मामलों में पुलिस वीडियो व सीसीटीवी फुटैज के आधार पर संदिग्धोंं को बुलाकर अनुसंधान कर रही है।
प्रशासन की ओर से छूट के दौरान कस्बें के मुख्य-मुख्य स्थानों व चौराहों पर पुलिस का माकुल इंतजाम किया गया तथा अधिकारी लगातार बारी-बारी से गश्त करते नजर आए।

read more:बदहाल व क्षतिग्रस्त सर्कल की ओर नही है ध्यान, समाजकंटकों ने तोड़ी रेलिंग
20 तक बंद है इंटरनेट
कस्बें में इंटरनेट सेवाओं पर 20 अक्टूबर तक लगाई गई रोक के चलते खाद्य सुरक्षा के लाभार्थियों को राशन डीलरों द्वारा पोस मशीन नहीं चलने के कारण गेहूं व अन्य सामग्रियों का वितरण नहीं हो पा रहा है। वहीं बाजार में व्यापारियों ने बताया कि इंटरनेट बंद होने के कारण ऑनलाइन ट्रांजेक्शन नहीं हो पा रहा है, ई मित्र कियोस्क बंद पडे है, जिससे समर्थन मूल्य पर मूंग व उड़द की तुलाई करने के लिए टोकन के ऑनलाइन आवेदन नहीं हो पा रहे है।
read more:कई बार कर चुके शिकायत पर भी नही हुई सुनवाई तो हाइवे पर जाम लगाकर किया प्रदर्शन


6 8 सीसीटीवी कैमरों से पुलिस अधिकारी कर रहे है निगरानी
नगर पालिका की ओर से कस्बे में एक साथ 6 8 सीसीटीवी कैमरें लगाए जाने से पुलिस को शहर में हो रही गतिविधियों पर निगरानी रखने में राहत मिली है। अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक गोरधन लाल सौंकरिया ने बताया कि कस्बें के प्रमुख प्रमुख मार्गों, धार्मिक स्थलों, चौराहों पर सीसीटीवी कैमरे लगाए जाने से कफ्र्यू की ढील के दौरान थाना प्रभारी एवं एक अन्य अधिकारी इन पर पूरी नजर बनाए हुए है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो