scriptvideo: सडक़ पर उतरा सर्वसमाज, जाम में तब्दील हुआ जुलूस तो व्यापारियों ने भी बंद रखा बाजार, सीएम से मिलेगा प्रतिनिधी मण्डल | Market closed by traders | Patrika News

video: सडक़ पर उतरा सर्वसमाज, जाम में तब्दील हुआ जुलूस तो व्यापारियों ने भी बंद रखा बाजार, सीएम से मिलेगा प्रतिनिधी मण्डल

locationटोंकPublished: Dec 21, 2017 07:34:04 am

Submitted by:

pawan sharma

कई थानों के प्रभारियों ने जाम लगा रहे लोगों को समझाकर वहां से हटाया। इसके बाद लोगों ने धरना स्थल पर सभा की।

जुलूस निकालते लोग

मालपुरा. हत्या के आरोपितों की गिरफ्तारी को लेकर मालपुरा में जुलूस निकालते लोग।

मालपुरा. टोडारायसिंह के भांसू स्थित एक मकान में गत एक अगस्त को हुए हत्याकाण्ड के आरोपितों की गिरफ्तार नहीं होने पर बुधवार को व्यापारियों ने दो घंटे बाजार बंद रखे। पीडि़त परिवार की संध्या शर्मा, पवन शर्मा, सीताराम शर्मा, राजपूत करणी सेना, ब्राह्मण समाज सहित व अन्य संगठनों की ओर से दो घंटे तक मुख्य बाजार को बंद कराया गया।

व्यापारियों ने भी सहमति से बंद को समर्थन दिया। गांधी पार्क से निकाला गया जुलूस व्यास सर्किल पर जाम में तब्दील हो गया। इस पर उपखण्ड अधिकारी शंकरलाल सैनी, एएसपी सरिता सिंह, वृत्ताधिकारी डॉ. हरिप्रसाद सोमानी सहित कई थानों के प्रभारियों ने जाम लगा रहे लोगों को समझाकर वहां से हटाया।
इसके बाद लोगों ने धरना स्थल पर सभा की। आरोपितों को जल्द गिरफ्तार करने तथा मामले की जांच सीबाआई को सौंपने की मांग को लेकर मुख्यमंत्री के नाम एसडीओ व एएसपी को ज्ञापन सौंपा।
गौड़ ब्राह्मण महासभा के कार्यकारी प्रदेशाध्यक्ष नटवरलाल शर्मा, महामंत्री कुलदीप इन्दौरिया, युवा प्रकोष्ठ के प्रदेशाध्यक्ष अकेश महर्षि, जिलाध्यक्ष सत्यनारायण, अन्तर्राष्ट्रीय ब्राह्मण महासभा के राष्ट्रीय अध्यक्ष इसान निर्मल, राष्ट्रीय प्रवक्ता पंकज शर्मा, जिला महामंत्री अजमेर रामचन्द्र हरितवाल, विप्र फाउण्डेशन के अवधेश महर्षि, प्रदेश सचिव राजेश शर्मा, गौड़ ब्राह्मण महासभा के जिलाध्यक्ष बाबूलाल शर्मा, पुष्पेन्द्र भारद्वाज, उप जिला प्रमुख अवधेश शर्मा, नरेन्द्र सिंह आमली, करणी सेना के लवपालसिंह, शिवप्रताप सिंह आदि ने सभा को सम्बोधित किया।

यह रखी मांग
सभा को सम्बोधित करते हुए वक्ताओं ने पीडि़ता को सरकारी नौकरी व पंाच लाख रुपए की आर्थिक सहायता भी दिलाने की मांग रखी। उन्होंने कहा कि समाज संगठित होकर राज्य स्तर पर भी आन्दोलन करेगा। समाज के लोगों ने न्याय नहीं मिलने पर विधानसभा चुनाव में विरोध करने की बात कही।

प्रतिनिधिमण्डल जयपुर जाएगा

सभा में बनाया गया प्रतिनिधिमण्डल मामले को लेकर मुख्यमंत्री व गृहमंत्री गुलाबचन्द कटारिया से मिलकर मामले की सीबीआई से जांच कराने, परिवार के सदस्य को सरकारी नौकरी व आर्थिक सहयोग दिलाने की मांग करेगा।

पायलट को ज्ञापन
प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष सचिन पायलट के केकड़ी जाते समय मालपुरा आने पर पीडि़त परिवार के लोगों ने चन्द्रशेखर शर्मा की हत्या के आरोपितों की गिरफ्तारी की मांग को लेकर ज्ञापन सौंपा। इस पर पायलट ने पीडि़तों को हरसम्भव मदद का भी आश्वासन दिया।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो