scriptशादी की खुशियां बदली मातम में, भतीजे की शादी में जा रही विवाहिता की हादसे में मौत, पिता व चार वर्षीय पुत्र हुए घायल | Marriage in marriage mishap | Patrika News

शादी की खुशियां बदली मातम में, भतीजे की शादी में जा रही विवाहिता की हादसे में मौत, पिता व चार वर्षीय पुत्र हुए घायल

locationटोंकPublished: Apr 29, 2018 07:49:10 am

Submitted by:

pawan sharma

ग्रामीणों ने मशक्कत कर घायलों को कार से बाहर निकाल लिया। इस पर मौके पर पहुंची पुलिस ने घायलों व शव को जिला अस्पताल पहुंचाया।
 

पिता-पुत्र घायल

उनियारा. कस्बे के पास कार अनियंत्रित हुई कार पलटने से विवाहिता की मौत हो गई, जबकि पिता-पुत्र घायल हो गए।

उनियारा. कस्बे के पास कार अनियंत्रित हुई कार पलटने से विवाहिता की मौत हो गई, जबकि पिता-पुत्र घायल हो गए। पुलिस ने बताया कि कार सवार भतीजे के विवाह समारोह में शामिल होने टोंक से देई (नैनवां) जा रहे थे। इस बीच उनियारा के समीप भीमगंज मोड़ पर सामने से अचानक दूसरा वाहन आने से कार अनियंत्रित होकर एक ओर खाई में उतकर पलट गई।
हादसे में टोंक के पीलीतलाई निवासी सुलोचना (34) पत्नी कमलेश बैरागी की मौत गई। जबकि कमलेश व चार वर्षीय पुत्र नऊष घायल हो गए। इस बीच गुजर रहे राहगीरों ने पुलिस को सूचना दी। ग्रामीणों ने मशक्कत कर घायलों को कार से बाहर निकाल लिया।
इस पर मौके पर पहुंची पुलिस ने घायलों व शव को जिला अस्पताल पहुंचाया। जहां पोस्टमार्टम के बाद शव परिजनों के सुपुर्द कर दिया गया। पति कमलेश व पुत्र का उपचार जारी है। उधर, हादसे में सुलोचना की मृत्यु की खबर मिलते ही शादी की खुशियों में खलल पड़ गया।
हादसे में चालक घायल :
भीमगंज में आयोजित धाकड़ समाज के सम्मेलन से लौट रहे एक जने की कार अनियंत्रित होकर पलट गई। हादसे में कार चालक नगरफोर्ट के कल्याणपुरा निवासी सत्यनारायण धाकड़ घायल हो गया। लोगों ने उसे उनियारा के सामुदायिक अस्पताल पहुंचाया। जहां से उसे जयपुर रैफर कर दिया गया।

मिट्टी में पहिये धंसने से पलटा ट्रक

पलाई. पलाई क्षेत्र में एनएच 148 डी पर कासपुरिया के पास नैनवां की तरफ से आ रहे तुड़ी से भरा हुआ ट्रक के मिटटी में पहिये धंसने के कारण पलट गया। गनीमत रही की उस समय कोई भी साधन पास में नहीं था, जिससे जनहानि होने से बच गई। ट्रक ड्राइवर बाल-बाल बच गया। लोगों की सहायता से ट्रक चालक को बाहर निकाला।
तीन घायल
लाम्बाहरिसिंह. अजमेर-मालपुरा सडक़ मार्ग पर राजपुरा मोड़ के समीप शनिवार को लोडिंग टैम्पो अनियंत्रित होकर सडक़ किनारे पलट गया। इससे चालक समेत तीन सवार घायल हो गए। सूचना पर पहुंची एम्बुलेंस से घायलों को मालपुरा अस्पताल पहुंचाया। घायल आसन जोगियान गांव निवासी बंटी नाथ , दूदू निवासी विनोद नाथ, विष्णु नाथ आसन जोगियान गांव से दूदू जा रहे थे। चालक की लापरवाही से टैम्पो सडक़ किनारे उतर गड्ढे में पलट गया।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो