scriptविवाहिता ने ससुर सहित चार जनों पर मारपीट कर लज्जाभंग करने का लगाया आरोप, दर्ज रिपोर्ट के आधार पर पुलिस ने मामला दर्ज शुरू की जांच | Married against husband-in-law accused of embarrassment | Patrika News

विवाहिता ने ससुर सहित चार जनों पर मारपीट कर लज्जाभंग करने का लगाया आरोप, दर्ज रिपोर्ट के आधार पर पुलिस ने मामला दर्ज शुरू की जांच

locationटोंकPublished: May 15, 2019 09:47:10 am

Submitted by:

pawan sharma

रिपोर्ट में पीडि़ता ने बताया कि आरोपियों ने गेट तोडकऱ कमरे में भीतर प्रवेश कर जमकर मारपीट की
 

married-against-husband-in-law-accused-of-embarrassment

विवाहिता ने ससुर सहित चार जनों पर मारपीट कर लज्जाभंग करने का लगाया आरोप, दर्ज रिपोर्ट के आधार पर पुलिस ने मामला दर्ज शुरू की जांच

देवली। हनुमाननगर थाना क्षेत्र के खोहरा खुर्द निवासी 25 वर्षीय विवाहिता ने अपने ससुर समेत चार जनों के खिलाफ लज्जाभंग करने का आरोप लगाते हुए मामला दर्ज कराया है।


थाना प्रभारी राजकुमार नायक ने बताया कि रिपोर्ट में पीडि़ता ने बताया कि सोमवार रात वह अपने कमरे में सो रही थी। इस दौरान उसका मौसी का भाई भी साथ था।
रात को उसके ससुर छोटूलाल समेत चार जने कमरे पर आए, जिन्होंने गेट तोडकऱ भीतर प्रवेश किया। जहां उन्होंने विवाहिता की लज्जाभंग की तथा उसके मौसी के भाई के साथ जमकर मारपीट की।

उन्होंने बताया कि विवाहिता की रिपोर्ट दर्ज कर ली है। उसके आरोप व रिपोर्ट सत्यता जांच की जा रही है। मामले की जांच के बाद कार्रवाई की प्रक्रिया अमल में लाई जाएगी।

न्यायालय ने माता-पिता को किया पाबंद
घाड़ (बंथली). घाड़ थाना पुलिस ने विवाह सम्मेलन में नाबालिग पुत्रियों का विवाह किए जाने की शिकायत पर माता-पिता को मंगलवार दूनी न्यायालय में पेशकर बाल-विवाह नहीं करने को पाबंद कराया गया।
थानाप्रभारी गंगाराम ताखर ने बताया कि माता-पिता इकबालगंज निवासी हेमराज मीणा व कमलेशदेवी मीणा है। उन्होंने बताया कि इकबालगंज निवासी कैलाश मीणा ने जिला कलक्टर व पुलिस अधीक्षक को पत्र लिखकर हेमराज व उसकी पत्नी की ओर से 18 मई को सतवाड़ा में आयोजित सामूहिक विवाह सम्मेलन में अपनी दो पुत्रियां लक्ष्मी व कृष्णा का बाल-विवाह किए जाने की शिकायत दी।
लक्ष्मी का विवाह गुढ़ा गोपाल निवासी कालू उर्फ लेखराज व कृष्णा का विवाह माला का झोपड़ा निवासी मंगलराम से तय हुआ था। पुलिस ने कार्रवाई कर नाबालिग बालिकाओं के माता-पिता को दूनी न्यायालय में पेशकर बाल-विवाह नहीं करने को पाबंद किया गया।
वाहन चालकों पर की कार्रवाई
निवाई. दतवास थाना पुलिस ने कौथुन लालसोट सडक़ मार्ग पर वाहनों की जांच की। इस दौरान उन्होंने करीब एक दर्जन से अधिक वाहनों पर कार्रवाई की। चेकिंग के दौरान पुलिस ने वाहन चालकों से वाहन पर नबंर प्लेट, हेलमेट लगाकर चलने तथा वाहनं चलाते समय दस्तावेज साथ रखने के निर्देश दिए।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो