निवाई की विवाहिता ने डिग्गी स्थित ससुराल में फांसी का फंदा लगाकर की आत्महत्या

निवाई की विवाहिता ने डिग्गी स्थित ससुराल में फांसी का फंदा लगाकर की आत्महत्या

Pawan Kumar Sharma | Publish: Sep, 10 2018 09:41:58 AM (IST) Tonk, Rajasthan, India

पारिवारिक क्लेश से तंग आकर विवाहिता ने रात को अपने कमरे में कड़े पर फांसी का फंदा लगाकर अपनी जीवनलीला समाप्त कर ली

 

मालपुरा.उपखण्ड के डिग्गी गांव में शनिवार रात एक विवाहिता ने ससुराल के कमरे में फांसी का फंदा लगाकर जीवनलीला समाप्त कर ली। वहीं विवाहिता के पीहर पक्ष से उसके भाई ने डिग्गी थाने में ससुराल पक्ष के परिवारजनों पर दहेज प्रताडऩा का आरोप लगाते हुए हत्या का मामला दर्ज कराया।

 

इधर एससी, एसटी सेल के वृत्ताधिकारी अशोक बुटोलिया ने मामले की जांच शुरू की। डिग्गी थाना प्रभारी नियाज मोहम्मद ने बताया कि डिग्गी में पारिवारिक क्लेश से तंग आकर 21 वर्षीय सोना सैनी पत्नी राजेश सैनी ने रात को अपने कमरे में कड़े पर फांसी का फंदा लगाकर अपनी जीवनलीला समाप्त कर ली।

 

सूचना पर अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक गोरधन लाल मौके पर पहुंचे तथा शव को नीचे उतरवाया तथा रविवार को मृतका का सामुदायिक स्वास्थ्य केन्द्र मालपुरा में मेडिकल बोर्ड से पोस्टमार्टम कराया। पुलिस ने विवाहिता के पीहर निवाई में घटना की जानकारी दी।

 

इस पर विवाहिता के भाई नवरतन सैनी की ओर से विवाहिता के ससुराल पक्ष पर दहेज प्रताडऩा का आरोप लगाया तथा उनके खिलाफ हत्या का मामला दर्ज कराया। मामले में एससी, एसटी सेल टोंक के वृत्ताधिकारी अशोक बुटोलिया ने जांच शुरू की।


दुर्घटना में बाइक सवार की मौत

टोडारायसिंह. हमीरपुर के निकट दुर्घटना में बाइक सवार की मौत हो गई। एएसआई करण सिंह ने बताया कि रहीमपुरा थाना पीपलू निवासी मुकेश (25) सूरज मीणा टोंक से न्यायिक कार्य करने के बाद अपने गांव जा रहा था। इसी बीच हमीरपुर स्थित पेट्रोल पम्प के सामने श्वान आने से टकरा गया, इससे वह गम्भीर घायल हो गया। इधर, मुकेश को टोडारायसिंह चिकित्सालय लाया गया। जहां उसकी मौत हो गई।

भैंसों को बचाने नाडी में उतरा, डूबा
टोंक. बिचपुड़ा के पास नाडी में एक जने की डूबने से मौत हो गई। थाना प्रभारी जगदीश प्रसाद ने बताया कि श्रवण (30) पुत्र हरनाथ नाडी में तैर रही भैंसों को निकालने के उतरा था, लेकिन डूबने से उसकी मौत हो गई। पुलिस ने उसे निकाल पोस्टमार्टम करा शव परिजनों को सौंप दिया।


करंट की चपेट में आई
पीपलू. रैगर मोहल्ले में सुबह घर में लगे लोहे तार से सूखे कपड़े उतारते समय करंट आने से एक विवाहिता की मौत हो गई। परिजनों ने बताया कि उसे स्वास्थ केन्द्र पीपलू लेकर पहुंचे। जहां चिकित्सक ने उसे मृत घोषित कर दिया। थाना प्रभारी अशोक मीणा ने बताया कि मृतक वार्ड 11 रैगर मोहल्ला निवासी पीपलू सीता उर्फ राजा (30) वर्ष पत्नी रमेश रैगर है। उसकी शनिवार सुबह कपड़े उतारते समय घरेलू कनेक्शन में से लोहे के तार में करंट उतरने से मौत हुई है। पुलिस ने पोस्टमार्टम करा शव पति रमेश को सुपुर्द किया।

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

खबरें और लेख पड़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते है । हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते है ।
OK
Ad Block is Banned