पीहर से ससुराल आई विवाहिता ने की आत्महत्या

भोजन से निवृत होने के बाद पति बाहर चला गया तो सास-ससुर सहित अन्य परिजन दूसरे कमरे में टेलीविजन देखने लगे। इसी दौरान कविता ने अपने कमरे में जाकर फंदा लगा लिया।

By: pawan sharma

Updated: 21 Feb 2021, 11:26 AM IST

दूनी. दूनी कस्बे के घाड़ दरवाजा के समीप मकान स्थित कमरे में शुक्रवार देर शाम विवाहिता ने आत्महत्या कर ली। घटना के बाद अचानक कमरे में आए पति ने फंदे से झुलती पत्नी को देख शोर मचाया तो परिजन भी आ गए ओर उन्होंने उसे फंदे से निकाल अस्पताल लेकर आए, जहां चिकित्सक की ओर से मृत घोषित करने पर शव मोर्चरी में रखा दिया। पुलिस ने शनिवार सुबह कार्यवाहक देवली तहसीलदार सर्वेश्वर निम्बार्क की मौजूदगी में शव का पोस्टमार्टम करा परिजनों को सौंप दिया।

थानाप्रभारी नाहरसिंह मीणा ने बताया कि मृतका दूनी निवासी कविता (20) पुत्री चन्द्रप्रकाश माली है। उन्होंने बताया कि शुक्रवार शाम भोजन से निवृत होने के बाद पति चन्द्रप्रकाश बाहर चला गया तो सास-ससुर सहित अन्य परिजन दूसरे कमरे में टेलीविजन देखने लगे। इसी दौरान कविता ने अपने कमरे में जाकर फंदा लगा लिया। अचानक इसी दौरान पति कमरे में आया तो कड़े पर लगे फंदे पर झुलती पत्नी को देख शोर मचाना शुरू कर दिया।

शोर सुन अन्य परिजन भी दौड़े कमरे में आए ओर फंदे पर झुलती कविता को उतार अस्पताल लेकर गए मगर चिकित्सक ने मृत घोषित कर दिया। वहीं तहसीलदार निम्बार्क ने घटनास्थल का भी निरीक्षण किया। मृतका विवाहिता कविता के पिता नैनवा निवासी हेमराज माली ने दूनी पुलिस थाने में मौत के कारणों की जांच को लेकर मर्ग दर्ज करवाया है। पुलिस ने मामले की जांच देवली एसडीओ भारतभूषण गोयल को सौंपी है।

दादी छोडकऱ गई थी
पुलिस ने बताया कि मृतका कविता तीन दिन पहले ही पीहर नैनवा से दूनी स्थित ससुराल आई थी। कविता को उसकी दादी छोडकऱ गई थी। ससुराल आने के एक दिन बाद कविता सास एवं ससुर का हाथ बटाने खेत पर गई और पुरे दिन खेती का कार्य किया। इधर, अचानक कविता के आत्महत्या करने के बाद मोहल्ले में चर्चा का विषय बना हुआ था।

Show More
pawan sharma
और पढ़े

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned