विडियो वायरल की धमकी देकर दो वर्ष से कर रहा था बलात्कार, पुलिस ने किया गिरफ्तार तो न्यायालय ने भेजा जेल

विडियो वायरल की धमकी देकर दो वर्ष से कर रहा था बलात्कार, पुलिस ने किया गिरफ्तार तो न्यायालय ने भेजा जेल

Pawan Kumar Sharma | Publish: May, 18 2019 08:40:34 AM (IST) Tonk, Tonk, Rajasthan, India

विवाहिता की ओर से दर्ज मामले में बताया आरोपी उसके पति से रुपए मांगता था

 दूनी (बंथली). क्षेत्र के एक गांव की विवाहिता से गत दिनों मारपीट कर बलात्कार का प्रयास करने के आरोपी को दूनी पुलिस ने गिरफ्तार कर शुक्रवार को दूनी न्यायालय में पेश किया। जहां न्यायिक मजिस्ट्रेट ने आरोपी को जेल भेज दिया। थानाप्रभारी नरेश कंवर ने बताया कि आरोपी धनपाल पुत्र लादू जाट है।

 

विवाहिता की ओर से दर्ज मामले में बताया आरोपी उसके पति से रुपए मांगता था, इसको लेकर 10 मई को वह उसके घर आया तो विवाहिता ने उसके पास रखी चांदी की चेन मांगी, इस पर आरोपी छेड़छाड़ पर उतर आया। और अभद्रता कर मारपीट शुरू कर दी। इससे विवाहिता घायल हो गई।

 

आरोपी विरोध के कारण बलात्कार करने में असफल रहा और फरार हो गया। गौरतलब है कि दर्ज मामले में विवाहिता ने बताया कि उसका पति ट्रक चालक होने से अधिकतर बाहर रहता था।

 

आरोपी धनपाल उसके पति से दस हजार रुपए मांगता था, दो वर्ष पूर्व वह पति से रुपए लेने घर आया। इस दौरान घर में उसके अलावा कोई नहीं था। इस दौरान आरोपी ने अंदर ले जाकर उसके साथ बलात्कार कर घटना का विडियो बना ली।

 

साथ ही आरोपी ने उसे धमकी देकर कहा की अगर पति सहित अन्य लोगों को घटना के बारे में बताया तो विडियो वायरल कर तुम्हारी इज्जत नीलाम कर दुंगा।

 

इसके बाद विडियो वायरल होने के बाद पति की ओर से छोड़ देने व समाज में बदनामी की बात से वह डर गई। इस पर आरोपी ने उससे दो साल तक मौका देख बलात्कार किया। दर्ज रिपोर्ट में बताया जबकी उसके पति ने बकरियां बेचकर उसकी उधारी चुका दी, इसके बाद भी वह परेशान करता रहा।

 

 

विवाहिता ने लगाया लज्जाभंग करने का आरोप
देवली। हनुमाननगर थाना क्षेत्र के खोहरा खुर्द निवासी 25 वर्षीय विवाहिता ने अपने ससुर समेत चार जनों के खिलाफ लज्जाभंग करने का आरोप लगाते हुए मामला दर्ज कराया है।

 

थाना प्रभारी राजकुमार नायक ने बताया कि रिपोर्ट में पीडि़ता ने बताया कि सोमवार रात वह अपने कमरे में सो रही थी। इस दौरान उसका मौसी का भाई भी साथ था।

 

रात को उसके ससुर छोटूलाल समेत चार जने कमरे पर आए, जिन्होंने गेट तोडकऱ भीतर प्रवेश किया। जहां उन्होंने विवाहिता की लज्जाभंग की तथा उसके मौसी के भाई के साथ जमकर मारपीट की।

 

उन्होंने बताया कि विवाहिता की रिपोर्ट दर्ज कर ली है। उसके आरोप व रिपोर्ट सत्यता जांच की जा रही है। मामले की जांच के बाद कार्रवाई की प्रक्रिया अमल में लाई जाएगी।


न्यायालय ने माता-पिता को किया पाबंद
घाड़ (बंथली). घाड़ थाना पुलिस ने विवाह सम्मेलन में नाबालिग पुत्रियों का विवाह किए जाने की शिकायत पर माता-पिता को दूनी न्यायालय में पेशकर बाल-विवाह नहीं करने को पाबंद कराया गया। थानाप्रभारी गंगाराम ताखर ने बताया कि माता-पिता इकबालगंज निवासी हेमराज मीणा व कमलेशदेवी मीणा है।

 

उन्होंने बताया कि इकबालगंज निवासी कैलाश मीणा ने जिला कलक्टर व पुलिस अधीक्षक को पत्र लिखकर हेमराज व उसकी पत्नी की ओर से 18 मई को सतवाड़ा में आयोजित सामूहिक विवाह सम्मेलन में अपनी दो पुत्रियां लक्ष्मी व कृष्णा का बाल-विवाह किए जाने की शिकायत दी।

 

लक्ष्मी का विवाह गुढ़ा गोपाल निवासी कालू उर्फ लेखराज व कृष्णा का विवाह माला का झोपड़ा निवासी मंगलराम से तय हुआ था। पुलिस ने कार्रवाई कर नाबालिग बालिकाओं के माता-पिता को दूनी न्यायालय में पेशकर बाल-विवाह नहीं करने को पाबंद किया गया।

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

खबरें और लेख पड़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते है । हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते है ।
OK
Ad Block is Banned