scriptविवाहिता ने रसोई घर में की आत्महत्या | married woman commits suicide | Patrika News

विवाहिता ने रसोई घर में की आत्महत्या

locationटोंकPublished: Oct 11, 2021 08:25:43 am

Submitted by:

pawan sharma

टोडारायसिंह थानांतर्गत भांवता में एक विवाहिता ने घर में रस्सी का गले में फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली। पुलिस ने मृतका का पोस्टमार्टम करवा शव परिजनो के सुपुर्द किया।

विवाहिता ने रसोई घर में की आत्महत्या

विवाहिता ने रसोई घर में की आत्महत्या

टोडारायसिंह . थानांतर्गत भांवता में रविवार दोपहर एक विवाहिता ने घर में रस्सी का गले में फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली। पुलिस ने मृतका का पोस्टमार्टम करवा शव परिजनो के सुपुर्द किया। उसके पिता की ओर से मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। थानाप्रभारी ब्रजेश कुमार ने बताया कि मृतका भांवता निवासी करमा (25) पत्नी जितेन्द्र पुरी है।
करमा रविवार सुबह साढ़े 11 बजे दूसरी मंजिल पर बनी रसाई घर में टीनशेड के सहारे रस्सी का फंदे से झूल गई। जिसे परिजन बेहोशी हालत में टोडारायसिंह सीएचसी लेकर आए जहां चिकित्सको ने उसे मृत घोषित कर दिया। इधर, सूचना पुलिस सीएचसी पहुंची।
वही मृतका के पिता गुंदली थाना अराई अजमेर निवासी रामनारायण पुरी पहुंचे। मृतका के पिता ने करमा की मौत पर ससुराल वालो पर संदेह नहीं जताने पर पुलिस ने रिपोर्ट दर्ज करते हुए पोस्टमार्टम करवां शव परिजनों के सुपुर्द कर दिया। पुलिस ने बताया कि मृतका के करीब ढाई वर्ष का लडक़ा भी है।
टक्कर से बाइक चालक की मौत

लाम्बाहरिसिंह .क्षेत्र के झाड़ली गांव निवासी युवक की नसीराबाद के पास वाहन टक्कर से मौत हो गई। मृतक ससूराल नसीराबाद जा रहा था। कर्पूर चन्द जैन ने बताया कि मृतक राजेश कुमार सैन (30) पुत्र सूरजमल सैन निवासी झाड़ली है। वह मोटरसाइकिल से ससूराल नसीराबाद जा रहा था।
सामने से पीकअप ने उसकी मोटरसाइकिल के टक्कर मार दी। इससे वह घायल हो गया। उसको नसीराबाद अस्पताल पहुंचाया, जहां चिकित्सकों ने उपचार कर अजमेर रेफर कर दिया। जहां शनिवार देर रात उपचार के दौरान उसकी मौत हो गई। रविवार सुबह शव अन्तिम संस्कार के लिए सौंप दिया। शव गांव में पहुंचते ही शोक लहर छा गई।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो