scriptविवाहिता ने की आत्महत्या, मोबाइल पर फोन कर परेशान परेशान करने की बात आई सामने, पुलिस जांच में जुटी | married woman commits suicide | Patrika News

विवाहिता ने की आत्महत्या, मोबाइल पर फोन कर परेशान परेशान करने की बात आई सामने, पुलिस जांच में जुटी

locationटोंकPublished: Sep 22, 2022 03:29:45 pm

Submitted by:

pawan sharma

रानीपुरा (नयागांव) में विवाहिता ने आत्महत्या कर ली। परिजनों की सूचना पर पहुंची पुलिस व एफएसएल टीम ने घटनास्थल से साक्ष्य जुटाए। े बार-बार मोबाइल पर फोन करने से परेशान होकर विवाहिता के आत्महत्या करने की बात सामने आई है।
 

विवाहिता ने की आत्महत्या, मोबाइल पर फोन कर परेशान परेशान करने की बात आई सामने, पुलिस जांच में जुटी

विवाहिता ने की आत्महत्या, मोबाइल पर फोन कर परेशान परेशान करने की बात आई सामने, पुलिस जांच में जुटी

दूनी. घाड़ थाना क्षेत्र के रानीपुरा (नयागांव) में विवाहिता ने आत्महत्या कर ली। परिजनों की सूचना पर पहुंची पुलिस ने देवली पुलिस उपाधीक्षक की मौजूदगी में शव दूनी अस्पताल लेकर आए। जहां पोस्टमार्टम करा परिजनों को शव सौंप दिया।
इस दौरान टोंक से आई एफएसएल टीम ने घटनास्थल से साक्ष्य जुटाए। थानाप्रभारी राधाकिशन मीणा ने बताया कि मृतका रानीपुरा (नयागांव) निवासी कविता (19) पत्नी जानकी मीणा है।
पीहर के गांव से एक युवक की ओर से बार-बार मोबाइल पर फोन करने से परेशान होकर विवाहिता के आत्महत्या करने की बात सामने आई है। जांच के बाद मामले का खुलासा हो सकेगा। देवली उपाधीक्षक सुरेश कुमार ने पीहर एवं ससुराल पक्ष से घटना की जानकारी ली। विवाहिता के पिता रामगढ़ (घाटाराणी माताजी) थाना जहाजपुर निवासी श्योराज मीणा ने एक युवक के खिलाफ मामला दर्ज कराया है। मृतका सआदत अस्पताल टोंक में प्रशिक्षण के लिए जाती थी।
बाइक भिड़ंत में दो युवक घायल
देवली. गौरव पथ पर बुधवार दोपहर दो बाइक की भिड़ंत में दो जने घायल हो गए। हैड कांस्टेबल बाबू लाल ने बताया कि घायलों में दिलखुश मीणा पुत्र हरि ङ्क्षसह निवासी सांवतगढ़ एवं राजू पुत्र मोती लाल मीणा निवासी अजमेर बायपास रोड देवली है। जिनको बाद में उपचार के लिए राजकीय चिकित्सालय में भर्ती करवाया गया। उन्होंने बुधवार दोपहर को मॉल शॉप के समीप अलग अलग बाइक की भिड़ंत हो गई। जिसमें इन पर सवार दोनों युवक गिरने से घायल हो गए थे।
झगड़ा करते आठ गिरफ्तार
उनियारा. पुलिस ने शांतिभंग करने के आरोप में थाना क्षेत्र के रोहित गांव के आठ लोगों को गिरफ्तार किया है। एएसआई रामलाल खर्रा ने बताया कि गांव में खेती की जमीन की बात को लेकर आपस में झगड़ा कर रहे एक पक्ष के रामबिलास पुत्र सूरजमल, लेखराज, बोलताराम, हरिभजन, निर्मल कुमार पुत्र रामबिलास गुर्जर तथा दूसरे पक्ष के रामस्वरूप पुत्र सूरजमल, दिलखुश पुत्र रामस्वरूप एवं हनुमान पुत्र रामप्रसाद गुर्जर को शांतिभंग करने के आरोप में गिरफ्तार किया है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो