scriptविवाहिता ने फंदे से झूलकर की आत्महत्या | Married woman commits suicide by hanging | Patrika News
टोंक

विवाहिता ने फंदे से झूलकर की आत्महत्या

देवल पंचायत के बाघपुरा गांव में रविवार को विवाहिता ने रस्सी का फंदा लगा आत्महत्या कर ली।
 

टोंकAug 09, 2020 / 09:49 pm

pawan sharma

विवाहिता ने फंदे से झूलकर की आत्महत्या

विवाहिता ने फंदे से झूलकर की आत्महत्या

लाम्बाहरिसिंह. देवल पंचायत के बाघपुरा गांव में रविवार को विवाहिता ने रस्सी का फंदा लगा आत्महत्या कर ली। मृतका पीहर में रह रही थी। उसका ससुराल झाडली गांव में है। घटना का सुबह पता चला जब परिजनों ने विवाहिता को लटका देखा। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर मोबाइल फोन जब्त कर किया है।
पुलिस ने मालपुरा अस्पताल में मृतका के पोस्टमार्टम के बाद शव को परिजनों को सौंप दिया। थाना प्रभारी छीतर सिंह ने बताया कि मृतका फोरन्ता (21) पुत्री कैलाश बैरवा निवासी बाघपुरा व पति ओम प्रकाश निवासी झाडली है। उसने देर रात कमरे में रस्सी से फंदा लगा लिया। सुबह परिजनों ने रस्सी से लटका देख रोने लग गए। पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

संदिग्ध परिस्थितियों में अचेत युवती को कराया अस्पताल में भर्ती
मालपुरा .उपखंड क्षेत्र के डिग्गी सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में रविवार देर शाम विषाक्त सेवन से अचेत हुई एक युवती को संदिग्ध परिस्थितियों में में भर्ती करवाया गया। पुलिस ने मामले में अनुसंधान शुरू किया है। डिग्गी थाना प्रभारी हीरालाल ने बताया कि रविवार शाम दो युवक एक युवती को अचेत अवस्था में उसकी बहन के साथ डिग्गी अस्पताल छोड़ गए।
इसकी सूचना अस्पताल प्रशासन की ओर से दिए जाने पर पुलिस मौके पर पहुंची तथा मामले की जानकारी ली। इसमें अचेत हुई युवती की छोटी बहन ने बताया कि उसकी बड़ी बहन ने गांव में ही विषाक्त का सेवन कर लिया था। थाना अधिकारी ने बताया कि युवती के विषाक्त सेवन करने तथा दो युवकों की ओर से मालपुरा अस्पताल में युवती को भर्ती न करवाकर सीधे डिग्गी अस्पताल में भर्ती करवाना तथा युवकों के अस्पताल से चले जाने को संदिग्ध मान पूछताछ शुरू की गई है। रविवार शाम तक पुलिस मामले की जांच में जुटी थी।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो