चौकीदार से मारपीट कर नकाबपोश बदमाशों ने नकदी लूटी

सदर थाने से मात्र 300 मीटर की दूरी स्थित एक धर्मकांटे के चौकीदार से रविवार तडक़े मारपीट कर नकाबापोश 85 हजार रुपए ले गए। नकाबपोश तीन थे और मोटरसाइकिल पर आए थे। आरोपी गल्ले में रखे 85 हजार ले गए।

By: pawan sharma

Published: 12 Jul 2021, 02:51 PM IST

टोंक. सदर थाने से मात्र 300 मीटर की दूरी स्थित एक धर्मकांटे के चौकीदार से रविवार तडक़े मारपीट कर नकाबापोश 85 हजार रुपए ले गए। नकाबपोश तीन थे और मोटरसाइकिल पर आए थे। आरोपी गल्ले में रखे 85 हजार ले गए। सूचना के बाद पुलिस उपाधीक्षक चन्द्र सिंह रावत व सदर थाना प्रभारी दशरथसिंह ने घटना का जायजा लिया। बाद में एफएसएल के दल ने भी घटना सथल का निरीक्षण कर साक्ष्य लिए है।

पुलिस ने बताया कि शहर के औद्योगिक क्षेत्र के पास एक धर्मकाटे में शनिवार रात चौकीदार घनश्याम सैनी सो रहा था। रविवार तडक़े मोटरसाइकिल सवार तीन नकाबपोश आए और चौकीदार के कमरे में घुस गए। वहां पर अलमारीनुमा गल्ले से रुपए निकालने लगे। इस दौरान चौकीदार घनश्याम की नींद खुल गई। चौकीदार ने चोरों को रोकने की कोशिश की तो आरोपियों ने उसके साथ मारपीट कर दी।

मौका देखकर चौकीदार ने कमरे की अंदर से कुन्दी लगा ली। पास में ही खड़े दो अन्य साथ आए आरोपियों ने दरवाजे के पास आकर खिडक़ी पर लगी एल्यूमिनियम को तोडकऱ कमरे में प्रवेश कर गल्ले व अलमारी का ताला तोडकऱ उनमें रखी 85 हजार रुपए की नकदी ले गए। चौकीदार ने रोकने का प्रयास किया तो बदमाशों ने उससे मारपीट कर घायल कर दिया। डिप्टी चन्द्र सिंह रावत ने बताया कि घटना का मौका मुआयना किया है। आसपास के सीसीटीवी फुटेज खंगाले जा रहे हैं।

मोटरसाइकिल और गैस सिलेंडर ले गए चोर
टोंक. शहर के अस्तल रोड स्थित महावर कॉलोनी से शनिवार रात चोर मोटरसाइकिल और गैस सिलेंडर चोरी कर ले गए। वहीं एक मकान में चोरी का प्रयास किया गया। पुरानी टोंक थाना पुलिस ने मौका मुआयना किया है। पुलिस ने बताया कि आकाश महावर की घर के बाहर खड़ी मोटरसाइकिल की चोर ले गए। इसके बाद चोरों ने अशोक महावर के मकान की कुंदी तोड़ी और गैस सिलेंडर ले गए। चोरों ने समीप के एक मकान में ताला तोड़ा, लेकिन किसी के आने की आहट सुनकर चोर भाग गए।

Show More
pawan sharma
और पढ़े

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned