scriptनकाबपोश चोरों ने लाखों के आभूषण किए पार | Masked thieves crossed jewelery worth lakhs | Patrika News

नकाबपोश चोरों ने लाखों के आभूषण किए पार

locationटोंकPublished: Jul 13, 2021 01:47:47 pm

Submitted by:

pawan sharma

टोडरायसिंह थाना अंतर्गत लूट व चोरियों का सिलसिला थमने का नाम नहीं ले रहा है । भासू में चोरों ने वारदात को अंजाम देते हुए एक घर से सोने-चांदी के जेवरात व करीब 70 हजार रुपए चोरी कर ले गए।

नकाबपोश चोरों ने लाखों के आभूषण किए पार

नकाबपोश चोरों ने लाखों के आभूषण किए पार

टोडरायसिंह. थाना अंतर्गत लूट व चोरियों का सिलसिला थमने का नाम नहीं ले रहा है । रविवार रात भासू में चोरों ने वारदात को अंजाम देते हुए एक घर से सोने-चांदी के जेवरात व करीब 70 हजार रुपए चोरी कर ले गए। पीडि़त अनिल पुत्र जगदीश वैष्णव ने पुलिस को दी रिपोर्ट में बताया कि रात करीब सवा बजे दो नकाबपोश चोर सीढिय़ों के रास्ते घर में घुसे और एक कमरे व उसमें रखे बक्से के ताला तोडकऱ 70 हजार रुपए,अंगूठी व मांदल्या निकाल लिए, वहीं जिस कमरे में उसकी मां सो रही थी।
उस कमरे में रखी अलमारी को तोडऩे का प्रयास किया, लेकिन मां के जागने पर उसने एक चोर को पकड़ कर लिया, लेकिन दोनों ने उसके साथ मारपीट कर कानों में पहने टॉप्स व मंगलसूत्र छीन कर भाग निकले। चिल्लाने पर परिजन कमरों से बाहर आए, लेकिन जब तक चोर मौके से फरार हो चुके थे। ऐसे में घटना की सूचना तत्काल पुलिस को दी गई । पुलिस ने मौके पर पहुंच मौका मुआयना किया।
पकड़े शातिर बाइक चोर
दूनी. नाकाबंदी में पुलिस टीम ने दो शातिर बाइक चोरों को गिरफ्तार कर एक बाइक जब्त की है, साथ ही पूछताछ में आरोपी ने जिला एवं राजधानी में की दर्जनों बाइक चोरी की वारदातें करना भी कबूल किया है। थानाप्रभारी नाहरसिंह मीणा ने बताया की आरोपी बाहेड़ा थाना डिग्गी निवासी लालाराम पुत्र छीतरलाल गुर्जर व अम्बापुरा थाना मालपुरा निवासी गणेश पुत्र रामलाल नायक है।
उन्होंने बताया की गिरफ्तार आरोपी से चोरी की एक बाइक भी जब्त करने के साथ ही पूछताछ में दोनों आरोपी ने दर्जनों बाइक चोरी की वारदातें कबूल की है। आरोपी लालाराम एवं गणेश ने मालपुरा, लाम्बाहरिसिंह, देवली, टोंक, जयपुर में चोरी करने की वारदातें कबूल की है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो