scriptसीसीटीवी में कैद हुए नकाबपोश , शटर डाउन कर एटीएम तोडऩे का कर रहे थे प्रयास, पुलिस ने की जांच शुरू | Masks attempt to break ATM | Patrika News

सीसीटीवी में कैद हुए नकाबपोश , शटर डाउन कर एटीएम तोडऩे का कर रहे थे प्रयास, पुलिस ने की जांच शुरू

locationटोंकPublished: Sep 22, 2018 08:46:36 am

Submitted by:

pawan sharma

चोरों ने एटीएम कक्ष में घुसकर बाहर शटर डाउन कर करीब एक घण्टे तक एटीएम मशीन में तोड़-फोड़ करते हुए चोरी का प्रयास किया, लेकिन एटीएम से चोरी की वारदात को अंजाम देने में असफल रहे।
 

masks-attempt-to-break-atm

अलीगढ़. कस्बे में गुरुवार रात को उखलाना रोड स्थित बैंक ऑफ बड़ौदा शाखा के बाहर लगे एटीएम कक्ष को नकाबपोशों ने तोडऩे का प्रयास किया।

अलीगढ़. कस्बे में गुरुवार रात को उखलाना रोड स्थित बैंक ऑफ बड़ौदा शाखा के बाहर लगे एटीएम कक्ष को नकाबपोशों ने तोडऩे का प्रयास किया। एटीएम को तोडऩे के प्रयास की यह दूसरी वारदात है। नकाबपोश एटीएम कक्ष में लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गए। पुलिस सीसीटीवी फुटेज के आधार पर नकाबपोशों की तलाश में जुटी हुई है।

सूचना पर शाखा प्रबंधक मनोज गौतम शुक्रवार सुबह बैंक शाखा पहुंचे तथा बैंक की कमी छुपाने के चलते एटीएम कक्ष का शटर डाउन कर दिया तथा एटीएम कक्ष के बाहर एटीएम मशीन खराब है की सूचना चस्पा कर दी। बाद में बैंक शाखा प्रबंधक ने एटीएम मशीन टीएसआई कम्पनी सवाईमाधोपुर के अधिकारियों व पुलिस को सूचना दी।
सूचना पर अलीगढ़ पुलिस थानाप्रभारी सत्यनारायण चौधरी, एएसआई कलीम खान व एटीएम मशीन टीएसआई कम्पनी सवाईमाधोपुर के अधिकारी मनोज शर्मा मौके पर पहुंचे तथा घटना की जानकारी ली। पुलिस ने बताया कि रात करीब 12 बजे चोरों ने एटीएम के नीचे का बॉक्स तोडकऱ चोरी का प्रयास किया।
चोरों ने एटीएम कक्ष में घुसकर बाहर शटर डाउन कर करीब एक घण्टे तक एटीएम मशीन में तोड़-फोड़ करते हुए चोरी का प्रयास किया, लेकिन एटीएम से चोरी की वारदात को अंजाम देने में असफल रहे।
अलीगढ़ थानाप्रभारी सत्यनारायण चौधरी ने बताया कि एटीएम मशीन टीएसआई कम्पनी के अधिकारी मनोज शर्मा ने बैंक ऑफ बड़ौदा शाखा के बाहर लगे एटीएम में तोड़-फोड़ कर चोरी करने के प्रयास करने का मामला अलीगढ़ थाने में दर्ज कराया है।
गोरतलब है कि कस्बे में उखलाना रोड़ स्थित बैंक ऑफ बड़ौदा के बाहर लगे एटीएम में तीन साल पहले भी चोरी का प्रयास हुआ था।

दिनदहाड़े हुई चोरी की वारदात
मालपुरा. उपखण्ड के राजपुरा ग्राम पंचायत की बृजलालनगर स्थित कल्याण कॉलोनी में शुक्रवार को दोपहर में दिन-दहाड़े अज्ञात चोरों ने एक मकान को अपना निशाना बनाकर मकान में रखे लाखों रुपए के सोने-चांदी के जेवरात व नगदी चोरी कर ले गए।

पुलिस के अनुसार कृष्णगोपाल शर्मा के मकान पर ताला लगा हुआ था। परिवार के लोग खेत पर कार्य करने गए हुए थे तथा कृष्णगोपाल अपनी दुकान पर गया हुआ था।

दोपहर के समय अज्ञात चोरों ने मकान के मुख्य दरवाजे का ताला तोडकऱ मकान में प्रवेश कर अलमारी में रखे एक लाख रुपए की नगदी, चार-पांच तोले सोने के जेवरात एवं चांदी के जेवरात चोरी कर ले गए। घटना की जानकारी मिलते ही थाना प्रभारी नवनीत व्यास मय दल-बल के मौके पर पहुंचे तथा घटना का जायजा लेकर अज्ञात चोरों के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरु की।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो