scriptvideo: तलवार से हमला करने के आरोपित को गिरफ्तार करने की मांग को लेकर बंगाली समाज ने एसडीओ को सौंपा ज्ञापन | Memorandum handed over demanding arrest of accused | Patrika News
टोंक

video: तलवार से हमला करने के आरोपित को गिरफ्तार करने की मांग को लेकर बंगाली समाज ने एसडीओ को सौंपा ज्ञापन

हमले के बाद मौके पर सनसनी मच गई। इस दौरान दर्जनों लोगों एकत्र हो गए।
 

टोंकNov 28, 2017 / 10:01 am

pawan sharma

आरोपित के खिलाफ कार्रवाई की मांग

देवली. तलवार से हमला करने के आरोपित के खिलाफ सख्त कार्रवाई की मांग को लेकर बंगाली समाज के युवाओं ने एसडीओ रवि वर्मा को ज्ञापन सौंपा।

देवली. तलवार से हमला करने के आरोपित के खिलाफ सख्त कार्रवाई की मांग को लेकर बंगाली समाज के युवाओं ने एसडीओ रवि वर्मा को ज्ञापन सौंपा। ज्ञापन में बताया कि गत रविवार को बंगाली कॉलोनी का चन्द्रशेखर दोस्तों के साथ बोरड़ा गणेश रोड पर बैठा था।
इस बीच अर्जुन सिंह तलवार लेकर आया तथा उसने चन्द्रशेखर पर हमला कर दिया। इससे युवक का हाथ कटने के बावजूद पुलिस ने इसे साधारण मारपीट माना है। जबकि पुलिस को 326 भी जोडऩी चाहिए। ज्ञापन सौंपने वालों में शुभम् बंगाली, राजेश, राहुल बाला, समीर, सागर राय, सचिव, दिनेश राकेश, अमित, प्रशांत आदि शामिल थे।
इधर, थाना प्रभारी दूलीचंद गुर्जर का कहना है कि रिपोर्ट दर्ज करने में कमी रही है, तो मामले को दिखवाते हंै। फिर भी चिकित्सक की मेडिकल रिपोर्ट के बाद में धाराओं में संशोधन कर दिया जाएगा।
उल्लेखनीय है किदेवली. शहर की प्रताप कॉलोनी स्थित बोरड़ा गणेश रोड पर रविवार दोपहर तलवार के हमले से एक युवक घायल हो गया था। जिसे बाद में चिकित्सकों ने कोटा रैफर कर दिया।

मामले में उत्तम विश्वास ने रिपोर्ट दर्ज कराई। इसमें बताया कि शनिवार रात ही उसका पुत्र चन्द्रशेखर गुजरात से आया था। रविवार दोपहर वह अपने तीन-चार साथियों के साथ गणेश रोड पर मोक्षधाम के समीप बैठा था।
इस दरम्यान अर्जुन सिंह तलवार लेकर आया तथा चन्द्रशेखर पर तलवार से हमला कर घायल हो गया। वहीं हमले के बाद मौके पर सनसनी मच गई। इस दौरान दर्जनों लोगों एकत्र हो गए।

सूचना पर पहुंचे परिजन घायल को लेकर पुलिस थाने पहुंचे। जहां से पुलिसकर्मी घायल को राजकीय अस्पताल में प्राथमिक उपचार के बाद चिकित्सकों ने उसे कोटा रैफर कर दिया था।
सात दिन में हटा लें अतिक्रमण, वरना…
टोडारायसिंह. क्षेत्र में सरकारी भूमि पर अनाधिकृत किए गए स्थायी व अस्थायी अतिक्रमण को हटाने के लिए पालिका प्रशासन ने सात दिन की चेतावनी दी है।

पालिका अधिशासी अधिकारी चेतन कुमार जैन ने बताया कि नगरपालिका शहरी क्षेत्र में लोगों ने रास्तों पर अनाधिकृत स्थायी व अस्थायी अतिक्रमण कर रखा है। इससे रास्ते सिकुडऩे के साथ शहर का सौन्दर्य बिगड़ रहा है। वहीं नगरपालिका को आर्थिक नुकसान हो रहा है।
उन्होंने अतिक्रमियों को आगामी सात दिवस में अपने स्तर पर अतिक्रमण हटाने की चेतावनी दी है कि ऐसा नहीं करने पर उच्च न्यायालय रिट याचिका (पी.आई.एल.) संख्या 1554/2004 की पालना में नगरपालिका की ओर से अतिक्रमण हटाया जाएगा। इसका आर्थिक हर्जा खर्चा अतिक्रमी से वसूला जाएगा।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो