किशोरी से सामूहिक बलात्कार का मामला- आर्थिक सहायता व नौकरी की मांग, मुख्यमंत्री को ज्ञापन भेजा

मालपुरा उपखण्ड के एक गांव में किशोरी के साथ हुए सामूहिक बलात्कार की घटना को लेकर परिवार व लोगों में नाराजगी है। मामले में राजस्थान गुर्जर आरक्षण संघर्ष समिति टोंक के जिलाअध्यक्ष रामलाल गुर्जर संडीला ने मुख्यमंत्री को ज्ञापन भेजा है।

By: Vijay

Published: 10 May 2020, 07:42 PM IST

टोंक. मालपुरा उपखण्ड के एक गांव में किशोरी के साथ हुए सामूहिक बलात्कार की घटना को लेकर परिवार व लोगों में नाराजगी है। मामले में राजस्थान गुर्जर आरक्षण संघर्ष समिति टोंक के जिलाअध्यक्ष रामलाल गुर्जर संडीला ने मुख्यमंत्री को ज्ञापन भेजा है। इसमें कहा कि अलवर के थानागाजी में विवाहिता से सामूहिक बलात्कार होने पर कांगे्रस ने परिवार के एक जने को सरकारी नौकरी व 50 लाख रुपए देने की घोषणा की थी। जो मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने पूरी कर दी। इसी प्रकार राज्य सरकार मालपुरा तहसील के एक गांव में किशोरी के साथ सामूहिक बलात्कार करने वालों को सख्त सजा तथा पीडि़ता के परिवार में एक सरकारी नौकरी देने की घोषणा करे। सरकार घोषणा नहीं करती है तो गुर्जर समाज आंदोलन करने पर आतुर होगा।


सख्त कार्रवाई करने की मांग

टोडारायसिंह. यहां गुर्जर समाज के पदाधिकारियों ने पचेवर थानांतर्गत स्थित गांव में एक नाबालिग लडक़ी के साथ सामूहिक गैंगरेप के नामजद आरोपियों पर सख्त कार्रवाई करने की मांग को लेकर मुख्यमंत्री के नाम नायब तहसीलदार को ज्ञापन सौंपा। डीआर रामचन्द्र गुर्जर, बाबूलाल गुर्जर, रामकिशन गुर्जर, कैलाश गुर्जर समेत अन्य पदाधिकारी मौजूद थे।

दोषियों को फांसी की सजा की मांग
देवली. जिले के पचेवर व दूनी थाना क्षेत्र एक गांव में नाबालिग बालिकाओं के साथ हुई दुष्कर्म के घटना के दोषियों को फांसी की सजा व आर्थिक सहायता दिलाने की मांग को लेकर विहिप ने उपखण्ड अधिकारी को ज्ञापन सौंपा। ज्ञापन देने में विहिप प्रखण्ड अध्यक्ष कृष्णगोपाल शर्मा, पालिका उपाध्यक्ष जितेन्द्र चौधरी, जसवंत सिंह चौहान, राकेश ओसवाल, आशीष पंचोली, कमल सिंह सहित कार्यकर्ता थे।

उनियारा. भाजपा शहर मण्डल सदस्यों ने मुख्यमंत्री एवं पुलिस अधीक्षक के नाम उपखण्ड़ को ज्ञापन सौंप कर नाबालिग के साथ दुष्कर्म के मामले में त्वरित कार्रवाई की मांग की है। ज्ञापन देने वालों में मण्ड़ल अध्यक्ष नमोनरायण गौत्तम, पालिकाध्यक्ष राकेश बड़ाया, जगदीश साहू मौजूद थे। निस.

फ ांसी की सजा देने की गुहार

निवाई. गैंगरेप के आरोपियों को फ ांसी की सजा दिलाने की मांग लेकर शनिवार को अखिल भारतीय वीर गुर्जर महासभा के अध्यक्ष अशोक लांगडी ने उपखंड अधिकारी जेपी बैरवा को मुख्यमंत्री के नाम ज्ञापन सौंपा। ज्ञापन में पीडि़त को सरकारी नौकरी व 50 लाख की आर्थिक सहायता भी देने की मांग की। ज्ञापन देने में राजेश कुमार, मनराज गुर्जर, राजवीर गुर्जर व महेंद्र गुर्जर आदि कार्यकर्ता मौजूद थे।ए.सं.

दोषियों के खिलाफ हो सख्तकार्रवाई
पीपलू(रा.क.). मालपुरा तहसील के एक गांव में नाबालिग के साथ सामूहिक बलात्कार के मामले में गुर्जर समाज के युवाओं ने उपखंड अधिकारी को मुख्यमंत्री के नाम ज्ञापन सौंपा हैं। ज्ञापन में दोषियों के खिलाफ कठोर कार्रवाई की की गई है। ज्ञापन देने वालों में महेश गुर्जर संदेडा, कंवरपाल बिधुड़ी, राधाकिशन, हरिओम बारवाल, कन्हैयालाल, देवलाल खाटरा, देवराज हरसल, हनुमान आदि मौजूद रहे।

Vijay Bureau Incharge
और पढ़े

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned