scriptMemorandum submitted for continuation of services | संविदा कार्मिकों की सेवाएं की समाप्त, सीएम को लगाई गुहार | Patrika News

संविदा कार्मिकों की सेवाएं की समाप्त, सीएम को लगाई गुहार

संविदा कार्मिकों को कार्य मुक्त करने के आदेशों को निरस्त कर सेवाएं निरन्तर जारी रखने की मांग को लेकर संविदा कर्मियों ने गुरुवार को कलक्टर को सीएम सहित चिकित्सा विभाग के उच्चाधिकारियों के नाम ज्ञापन सौंपा है।

 

टोंक

Published: March 31, 2022 09:18:43 pm

टोंक. जिला सआदत अस्पताल में स्थित कोरोना लैब (आरटीपीसीआर)में कार्यरत संविदा कार्मिकों को कार्य मुक्त करने के आदेशों को निरस्त कर सेवाएं निरन्तर जारी रखने की मांग को लेकर संविदा कर्मियों ने गुरुवार को कलक्टर को सीएम सहित चिकित्सा विभाग के उच्चाधिकारियों के नाम ज्ञापन सौंपा है।
संविदा कार्मिकों की सेवाएं की समाप्त, सीएम को लगाई गुहार
संविदा कार्मिकों की सेवाएं की समाप्त, सीएम को लगाई गुहार

ज्ञापन में बताया कि टोंक की आरटीपीआर लैब में 2020 से कोविड -19 की सेम्पलों की जांच का कार्य कर हे है। जिसका उनकों एजेन्सी के माघ्यम से मात्र 6 से 7 हजार रुपए तक के अल्प मानदेय में कोरोना जैसी महामारी में बिना अवकाश मानवता की रक्षा के लिए अपनी जान की परवाह किए बिना निरन्तर 24 घण्टे काम किया है।
ज्ञापन में बताया कि प्रमुख चिकित्सा एवं स्वास्थ्य सेवाएं राजस्थान, के आदेश व राजस्थान मेडिकल रिलिफ सोसायटी एवं प्रमुख चिकित्सा अधिकारी टोंक के पत्रानुसार लैब में संविदा पर कार्यरत 4 कम्प्यूटर ऑपरेटर व 14 लैब टेक्नीशियन की सेवाएं 31 मार्च को समाप्त कर दी गई है।
ज्ञापन में बताया कि ऐसा होने से सभी कार्मिकों बेरोजगार हो जाएंगे।
ज्ञापन देने वालों में मोहम्मद नईम, संजय सैनी, गणेश चौधरी, विष्णु साहू, रवि कुमार सैनी, सीताराम गुर्जर, पूजा सोनगरा, विक्रम ङ्क्षसह, विकास जाट, विशाल शर्मा, सिद्दीकी खान, विकास जाट, महेन्द्र, राजेश चावला आदि शामिल थे।

दिल्ली सीएम आवास पर हुए हमले के विरोध में सौंपा ज्ञापन

टोंक. आम आदमी पार्टी से जुड़े कार्यकर्ताओं ने दिल्ली के मुख्यमंत्री अरङ्क्षवद केजरीवाल के निवास पर किए गए हमले और तोडफ़ोड़ के आरोपियों पर कार्रवाई कराने की मांग को लेकर राष्ट्रपति के नाम जिला कलक्टर को ज्ञापन सौंपा।

इसमें बताया कि बुधवार को दिल्ली के मुख्यमंत्री अरङ्क्षवद केजरीवाल के निवास पर हमला कर तोडफ़ोड़ कर दी गई। सीसीटीवी के फुटेज में आरोपी अपने हाथों में भारतीय जनता पार्टी के झंडे लिए हुए थे। ऐसे में आम आदमी पार्टी ने उनकी पहचान कर उनके खिलाफ प्रभावी कार्रवाई करने के आदेश जारी करने की मांग की है। ज्ञापन देने वालों में हनुमान सैन, कैलाश नामा, मुकेश कुमार, धनराज, हरिङ्क्षसह, कालूराम, लोकेश आदि शामिल थे।

सबसे लोकप्रिय

शानदार खबरें

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika

बड़ी खबरें

Maharashtra Politics: संजय राउत का बड़ा दावा, कहा-मुझे भी गुवाहाटी जाने का प्रस्ताव मिला था; बताया क्यों नहीं गएक्या कैप्टन अमरिंदर सिंह बीजेपी में होने वाले हैं शामिल?कानपुर में भी उदयपुर घटना जैसी धमकी, केंद्रीय मंत्री और साक्षी महाराज समेत इन साध्वी नेताओं पर निशानाआतंकी सोच ऐसी कि बाइक का नम्बर भी 2611, मुम्बई हमले की तारीख से जुड़ा है नंबर, इसी बाइक से भागे थे दरिंदेपाकिस्तान में चुनावी पोस्टर में दिख रहीं सिद्धू मूसेवाला की तस्वीरें, जानिए क्या है पूरा मामला500 रुपए के नोट पर RBI ने बैंकों को दिए ये अहम निर्देश, जानिए क्या होता है फिट और अनफिट नोटनूपुर शर्मा के समर्थन में पोस्ट लिखने पर अमरावती में दुकान मालिक की हुई हत्या!Maharashtra Politics: उद्धव और शिंदे के बीच सुलह कराना चाहते हैं शिवसेना के सांसद, बीजेपी का बड़ा दावा-12 एमपी पाला बदलने के लिए तैयार
Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.