scriptMemorandum submitted to SDO for boycott of work | अनिश्चितकालीन कार्य बहिष्कार के लिए एसडीओ को सौंपा ज्ञापन | Patrika News

अनिश्चितकालीन कार्य बहिष्कार के लिए एसडीओ को सौंपा ज्ञापन

ब्लॉक परियोजना प्रबंधन इकाई राजीविका निवाई के कर्मचारियों ने अनिश्चितकालीन कार्य बहिष्कार को लेकर मुख्यमंत्री अशोक गहलोत के नाम उपखंड अधिकारी त्रिलोकचंद मीणा को ज्ञापन सौंपा है।

 

टोंक

Updated: March 28, 2022 04:27:41 pm

निवाई. ब्लॉक परियोजना प्रबंधन इकाई राजीविका निवाई के कर्मचारियों ने अनिश्चितकालीन कार्य बहिष्कार को लेकर मुख्यमंत्री अशोक गहलोत के नाम उपखंड अधिकारी त्रिलोकचंद मीणा को ज्ञापन सौंपा है। ज्ञापन से अवगत कराया कि एनआरएलएम कार्मिक संघ द्वारा न्यायोचित मांगों को राज्य सरकार के समक्ष प्रस्ताव रखा गया था लेकिन अभी मांगे पूरी नहीं की गई है।
अनिश्चितकालीन कार्य बहिष्कार के लिए एसडीओ को सौंपा ज्ञापन
अनिश्चितकालीन कार्य बहिष्कार के लिए एसडीओ को सौंपा ज्ञापन
जिससे राजिविका कर्मचारियों में असंतोष व्याप्त है। ज्ञापन से एनआरएलएम कार्मिक संघ द्वारा सभी एनआरएलएम कार्मिकों का नियमितीकरण करने, एक मुश्त 10 फीसदी वेतन वृद्धि करने, टीडीएस की कटौती की बजाय पीएफ एवं ईएसआई कटौती लागू करने, एरिया कॉर्डिनेटर को सीधे राजीविका से अनुबंधित करने, वेतन एवं महंगाई भत्ता बढ़ाने, राधिका कार्मिकों को गृह जिले में या पास के जिले में लगाने आदि की मांग की है।
एक अप्रेल से ईमित्र प्लस ऑपरेटर रहेंगे हड़ताल पर

निवाई. क्षेत्र के भारत निर्माण राजीव गांधी सेवा केन्द्रों पर कार्यरत समस्त ईमित्र प्लस ऑपरेटर संघ के प्रदेश व्यापी आव्हान पर अपनी मांगों के समर्थन में सरकार की अनियमितता एवं बढ़ते शोषण के विरुद्ध एक अप्रेल 2022 से अनिश्चितकालीन हड़ताल पर रहेंगे।
ईमित्र प्लस मशीन आपरेटर संघ के जिला संगठन मंत्री किशनलाल जाट ने बताया कि हाल ही दो मार्च को ग्राम पंचायत ई मित्र संचालक संघ एवं ईमित्र प्लस ऑपरेटरों ने अपनी मांगों को लेकर जयपुर में एक दिवसीय धरना प्रदर्शन किया था। जिसमें राज्य सरकार ने उनकी मांगों को लेकर कोई सकारात्मक प्रतिक्रिया जारी नहीं की है।
इसलिए प्रदेश की सभी ग्राम पंचायतों के भवनों पर कार्यरत ईमित्र संचालक 8 वर्षों से लगातार सरकार का शोषण झेल रहे है।राज्य सरकार के रवैये को देखते हुए सभी राजीव गांधी सेवा केंद्र पर कार्यरत ईमित्र प्लस ऑपरेटर एवं ईमित्र संचालक सभी ऑनलाइन कार्य का बहिष्कार करेगें। और एक अप्रैल 2022 से ईमित्र प्लस मशीन पर समस्त प्रकार के कार्य का बहिष्कार करने की चेतावनी दी हैं।

सबसे लोकप्रिय

शानदार खबरें

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika

बड़ी खबरें

सीएम Yogi का बड़ा ऐलान, हर परिवार के एक सदस्य को मिलेगी सरकारी नौकरीचंडीमंदिर वेस्टर्न कमांड लाए गए श्योक नदी हादसे में बचे 19 सैनिकआय से अधिक संपत्ति मामले में हरियाणा के पूर्व CM ओमप्रकाश चौटाला को 4 साल की जेल, 50 लाख रुपए जुर्माना31 मई को सत्ता के 8 साल पूरा होने पर पीएम मोदी शिमला में करेंगे रोड शो, किसानों को करेंगे संबोधितराहुल गांधी ने बीजेपी पर साधा निशाना, कहा - 'नेहरू ने लोकतंत्र की जड़ों को किया मजबूत, 8 वर्षों में भाजपा ने किया कमजोर'Renault Kiger: फैमिली के लिए बेस्ट है ये किफायती सब-कॉम्पैक्ट SUV, कम दाम में बेहतर सेफ़्टी और महज 40 पैसे/Km का मेंटनेंस खर्चIPL 2022, RR vs RCB Qualifier 2: राजस्थान ने बैंगलोर को 7 विकेट से हराया, दूसरी बार IPL फाइनल में बनाई जगहपूर्व विधायक पीसी जार्ज को बड़ी राहत, हेट स्पीच के मामले में केरल हाईकोर्ट ने इस शर्त पर दी जमानत
Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.