असमंजस में रहे व्यापारी, आधी दुकानें बंद व आधी रही चालू

राज्य सरकार की ओर से वैश्विक महामारी कोरोना की दूसरी लहर को देखते हुए राज्य सरकार की ओर से जारी नई गाइडलाइन की पालना में गुरुवार को सोशल मीडिया पर अधिकारियों के नाम से अलग अलग विरोधाभासी खबरो के चलते बाजार में असमंजस की स्थिति होने के चलते आधा बाजार 5 बजे बंद हो गया और आधा बाजार खुला रहा है।

By: pawan sharma

Published: 15 Apr 2021, 07:47 PM IST

मालपुरा. मुख्यालय पर राज्य सरकार की ओर से वैश्विक महामारी कोरोना की दूसरी लहर को देखते हुए राज्य सरकार की ओर से जारी नई गाइडलाइन की पालना में गुरुवार को सोशल मीडिया पर अधिकारियों के नाम से अलग अलग विरोधाभासी खबरो के चलते बाजार में असमंजस की स्थिति होने के चलते आधा बाजार 5 बजे बंद हो गया और आधा बाजार खुला रहा है।

उपखण्ड अधिकारी डॉ. राकेश कुमार मीणा के अनुसार राज्य सरकार द्वारा कोरोना को लेकर जारी गाइडलाइन की पालना में मालपुरा में बाजार गुरुवार से ही शाम 5 बजे बंद होने की सूचना सोशल मीडिया पर आने पर कुछ व्यापारियों ने अपने प्रतिष्ठान बंद कर दिए।

दूसरे सोशल मीडिया पर अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक राकेश बैरवा के अनुसार शुक्रवार शाम 5 बजे बाजार बंद एवं 6 बजे से रात्रि कफ्र्यू की खबर प्रकाशित होने के बाद बाजार में दुकानदारों में असमंजस की स्थिति पैदा हो गई और कुछ व्यापारियों ने पांच बजे पूर्व ही दुकाने बंद कर घर चले गए। कुछ व्यापारी विरोधाभासी बयान के चलते प्रशासन की गाडिया दुकाने बंद कराने आने का इंतजार कर दुकाने खुली रखी।

बैठक ली

देवली. गाइडलाइन पर सख्ती से पालना को लेकर उपखंड अधिकारी भारत भूषण गोयल की अध्यक्षता में गुरुवार शाम नगर पालिका सभागार भवन में व्यापार मंडलों के प्रतिनिधियों के साथ बैठक हुई। जिसमें शुक्रवार शाम 6 से सुबह 5 बजे तक लगने वाले कफ्र्यू तथा कामकाज के दौरान गाइडलाइन पालना से अवगत करवाया।

इधर, शहर एवं ग्रामीण क्षेत्र में कोरोना पॉजिटिव के बढ़ते मामलों को देखते हुए गुरुवार को उपखंड क्षेत्र से 270 सैंपल लेकर भेजे गए हैं। उपखंड में अभी 40 पॉजिटिव मामले चल रहे हैं। डॉ. राजकुमार गुप्ता ने बताया कि शहर से दो पॉजिटिव होने की रिपोर्ट मिली है। इन्हें मिलाकर संपूर्ण ब्लॉक में 693 मामले की पुष्टि हो चुकी है।

pawan sharma
और पढ़े

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned