टोंक में बुध को यहां लगेगा मंगल टीका, 19 स्थान किए चयनित

टोंक में बुध को यहां लगेगा मंगल टीका, 19 स्थान किए चयनित

 

By: pawan sharma

Published: 26 Jan 2021, 07:38 PM IST

टोंक. कोरोना संक्रमण को लेकर चल रहे प्रथम चरण के सातवें दिन जिलें में 19 स्थानों पर टीकाकरण किया जाएगा। मुख्य चिकित्सा एवं स्वास्थ्य अधिकारी डॉ अशोक कुमार यादव ने बताया कि 27 जनवरी बुधवार को जिले के 19 केन्द्रों पर 22 टीमों द्वारा वैक्सीनेशन का कार्य किया जाएगा।

जिनमें यूपीएससी हाउसिंगबोर्ड, निवाई क्षेत्र के पीएचसी दतवास, श्रीरामपुरा, मुडियां व चनानी, पीपलू क्षेत्र के पीएचसी झिराना व बगडी़, टोंक के अहमदपुरा चौकी-बमोर, पीएचसी पराना व मेंहदवास-डारडाहिन्द, टोडारायसिंह क्षेत्र के सीएचसी टोडा, पीएचसी खरेडा, पांवलिया व हमीरपुर, मालपुरा क्षेत्र के पीएचसी लाम्बाहरिसिंह, पचेवर-नगर, उनियारा क्षेत्र के पीएचसी बनेठा, ककोड़, देवली क्षेत्र के महेश नर्सिंग होम (रामीदेवी नर्सिंग इंस्टी्टीयूट) देवली, पीएचसी आंवा व नगरफोर्ट में हैल्थ वर्कर्स को वैक्सीनेशन किया जाएगा।

डॉ यादव ने बताया कि तय समय में जो भी टीकाकरण के लिए नही पहुंचेगा उसका नम्बर अंतिम चरण में आएगा। इसलिए सभी चयनित तय समय में बताए गए केन्द्र पर पुहंचकर टीकाकरण कराएं। टोंक जिलें में प्रथम चरण के टीकाकरण के लिए 8403 का ऑनलाईन पंजीकरण हुआ है। 16 जनवरी से शुरू प्रथम चरण के टीकाकरण में सोमवार 25 जनवरी तक मात्र 2547 ने ही टीका लगवाया है।


1284 हेल्थ वर्कर्स का टीकाकरण हुआ
डॉ अशोक कुमार यादव ने बताया कि सोमवार को यूपीएससी हाउसिंगबोर्ड में 107,अग्रवाल अस्पताल टोंक में 72, सीएचसी टोडारासिंह में 67, पीपलू में 68, पीएचसी करेड़ा(निवाई) में 74 , जामडोली में55 , सिरस में 73 , राणोली-कठमाणा में 72, सीएचसी भरनी-साखनां में 58, पीएचसी देवपुरा-लवादर में 72 , पीएचसी बरवास में 43, पीएचसी सोडा में48 , पीएचसी लावा में 54, पीएचसी कलमण्डा में 20 , सीएचसी अलीगढ में 70़, महेश नर्सिंग होम (रामीदेवी नर्सिंग इंस्टी्टीयूट) देवली में 181 , सीएचसी धुआं-देवड़ावास में 92 व पीएचसी घाड में 50 का वैक्सीननेशन हुआ है। मंगलवार को 26 जनवरी का राष्ट्रीय अवकाश होने के कारण टीकाकरण नही हुआ है।

COVID-19
Show More
pawan sharma
और पढ़े

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned