scriptअहमदाबाद से आया मैसेज, बीमार महिला को पुलिस ने 15 मिनट में पहुंचाई दवाइयां | Message from Ahmedabad, police delivers medicines to sick woman in 15 | Patrika News

अहमदाबाद से आया मैसेज, बीमार महिला को पुलिस ने 15 मिनट में पहुंचाई दवाइयां

locationटोंकPublished: May 07, 2021 08:44:44 pm

Submitted by:

jalaluddin khan

अन्य जरूरत के लिए भी बढ़ाया हाथनिवाई. शहर में शुक्रवार को घर में अकेली बीमार महिला को 15 मिनट में आवश्यक दवाइयां पहुंचा कर पुलिस ने मानव सेवा का संदेश दिया है। हुआ यूं कि शुक्रवार को पुलिस अधीक्षक ओमप्रकाश को अहमदाबाद से किसी ने मैसेज किया कि निवाई शहर में शिवाजी पार्क रोड स्थित एक मकान में दो महिलाएं मौजूद है और एक वृद्ध महिला कोरोना पॉजिटिव है।

अहमदाबाद से आया मैसेज, बीमार महिला को पुलिस ने 15 मिनट में पहुंचाई दवाइयां

अहमदाबाद से आया मैसेज, बीमार महिला को पुलिस ने 15 मिनट में पहुंचाई दवाइयां

अहमदाबाद से आया मैसेज, बीमार महिला को पुलिस ने 15 मिनट में पहुंचाई दवाइयां
अन्य जरूरत के लिए भी बढ़ाया हाथ
निवाई. शहर में शुक्रवार को घर में अकेली बीमार महिला को 15 मिनट में आवश्यक दवाइयां पहुंचा कर पुलिस ने मानव सेवा का संदेश दिया है। हुआ यूं कि शुक्रवार को पुलिस अधीक्षक ओमप्रकाश को अहमदाबाद से किसी ने मैसेज किया कि निवाई शहर में शिवाजी पार्क रोड स्थित एक मकान में दो महिलाएं मौजूद है और एक वृद्ध महिला कोरोना पॉजिटिव है।

और परिजन कोविड के चलते जयपुर में अस्पताल में उपचार करवा रहे है। ऐसी परिस्थिति में बीमार महिला बाहर नहीं निकल सकती। उन्हें तत्काल दवाइयों की आवश्यकता है। और बीमार महिला के मोबाइल नंबर मैसेज के साथ भेज दिए। मैसेज पढ़़कर पुलिस अधीक्षक ने पुलिस उपाधीक्षक बृजेन्द्रसिंह भाटी को सारी जानकारी देकर बीमार महिलाओं के लिए दवाइयां तुरंत उपलब्ध कराने के निर्देश दिए।

पुलिस कप्तान के निर्देशों पर पुलिस उपाधीक्षक ने महिला से मोबाइल पर बात कर दवाइयों के नाम पूछे। भाटी ने सभी दवाइयों के नाम लिखकर एएसआई पन्नालाल को दिए और मेडिकल स्टोर पर भेजकर सभी आवश्यक दवाइयां लेकर बीमार महिला के घर भेजा।

जहां एएसआई ने मुख्य द्वार पर जाकर घंटी बजाई तो एक महिला बाहर आकर पुलिस वाले देखकर चौंक गई। और वो मुख्यद्वार पर आकर पूछी। इस पर एएसआई पन्नालाल ने बताया कि आपकी दवाइयां लेकर आए है।
दवाइयों का पैकेट देखकर महिला की आंखें भर आई और महिला ने दवाइयों के पैसे लाकर दे दिए। एएसआई ने महिला से कहा कि किसी भी चीज जरूरत हो तो आपकी सेवा के लिए पुलिस तैयार है।(ए.सं.)

सज-धज कर जा रहे थे बारात में, पुलिस ने किए 51 जने क्वारंटीन
उनियारा. पुलिस एवं उपखंड प्रशासन ने शुक्रवार को सरकार के रेड अलर्ट जन अनुशासन पखवाड़े एवं कोरोना गाइड लाइन की पालना के तहत 29 बारातियों सहित 51 लोगों को पकड़ कर क्वांरटीन कर दिया।
पुलिस उपाधीक्षक प्रदीप गोयल,थाना अधिकारी राधा किशन मीणा मय जाप्ते के उपखंड अधिकारी कार्यालय की टीम के साथ गश्त कर थे।


इस दौरान टोंक सवाईमाधोपुर बायपास पर एक मिनी बस आती दिखाई दी, जिसे रोक कर देखा तो उसमें क्षमता से अधिक लोग बैठे पाए जाने पर उन्हें कोरोना गाइड लाइन के उल्लंघन करने के तहत 29 लोगों को यहां देवनारायण छात्रावास में क्वांरटीन कर दिया।

जानकारी अनुसार उक्त लोग बारात में जिले के निवाई थाना क्षेत्र के सिरोही गांव से बून्दी जिले के इन्द्रगढ़ जा रहे थे। साथ ही कस्बे से 2 अन्य लोगों को भी बिना कारण घूमते पाए जाने पर क्वांरटीन किया गया।
उपखंड अधिकारी रजनी मीणा ने बताया कि शुक्रवार सहित पिछले दो दिनों में क्वांरटीन किए गए सभी लोगों को शपथ पत्र भरवा तथा कोरोना गाइड लाइन की पालना के लिए पाबन्द कर रवाना कर दिया।(नि.सं.)

सोप. बेवजह बाहर घूमने वालों को क्वारंटीन सेंटर भेजने का सिलसिला जारी है। शुक्रवार को सोप थाना पुलिस ने सोप कस्बे में अलग-अलग जगहों पर से 12 जनों को संस्थागत क्वारंटीन किए।


बनेठा. पुलिस ने गश्त के दौरान एनएच 116 टोंक-सवाई माधोपुर मार्ग पर जा रही मिनी बस का निरीक्षण किया, जिसमें बिना अनुमति शादी समारोह में शामिल होने जा रहे 20यात्रियो को क्वांरटीन किया गया।

ट्रेंडिंग वीडियो