दानपात्र तोड़ लाखों की नकदी पार

देवनारायण मंदिर पर चोर दानपात्र तोड़ करीब पांच लाख रुपए नकदी चुरा ले गए।

By: pawan sharma

Published: 25 Sep 2021, 08:20 AM IST

(उनियाराखुर्द) लाम्बाहरिसिंह. क्षेत्र के उनियाराखुर्द गांव में देवनारायण मंदिर पर गुरुवार रात चोरों ने दानपात्र को निशाना बनाया। श्रद्धालुओं के अनुसार चोर दानपात्र तोड़ करीब पांच लाख रुपए नकदी चुरा ले गए। घटना का पता अल सुबह चला, जब पुजारी सेवा पूजा करने मंदिर पहुंचा।


सूचना पर पहुंची पुलिस ने घटना स्थल का मौका मुआयना किया। ग्रामीणों ने थाने पर पहुंच थाना प्रभारी को ज्ञापन सौंप वारदात का खुलासा कर चोरी गई नकदी बरामद करने की मांग की। पुजारी घासी लाल समेत जोधाराम,मोहन महावीर,नन्दा सहित ग्रामीणों ने बताया कि रात को चोरो ने मंदिर में रखे दानपात्र को तोड़ अन्दर रखी करीब चार से पांच लाख नकदी चुरा ले गए। ज्ञापन में चोरी का खुलासा कर चोरी गई नकदी बरामद करने की मांग की है। इधर, थाना प्रभारी प्रभुसिंह ने बताया कि पुलिस दल का गठन कर जगह-जगह दबिश देकर चोरो की तलाश जारी है।

मालपुरा सीओ को सांैपा ज्ञापन
मालपुरा. उपखण्ड के लाम्बाहरिसिंह थानान्तर्गत उनियारा खुर्द ग्राम में बीति रात्रि को देवनारायण मन्दिर में दान पात्र से नकदी चोरी हो जाने के मामले में ग्रामवासियों ने शुक्रवार को पुलिस उप अधीक्षक चक्रवर्ती सिंह को ज्ञापन सौंपकर चोरों को शीघ्र गिरफ्तार करने एवं गांव में रात्रि गश्त बढ़ाने की मांग को लेकर ज्ञापन सौंपा।पंचायत समिति सदस्य गोपाल गुर्जर के नेतृत्व में ग्रामीणों ने मांग की कि चोरो का शीघ्र पता लगाया जाकर गिरफ्तार किया जाए। साथ ही गांव में रात्रि के समय में पुलिस गश्त बढ़ाई जाए।

धरना जारी, सौंपा ज्ञापन
मालपुरा. उपखण्ड मुख्यालय पर शहर वार्ड 12 व 21 में वार्डवासियों द्वारा मकान खरीदने, बेचने एवं पलायन व सुरक्षा दिए जाने के मामले को लेकर चल रहे क्रमिक अनशन में शुक्रवार को चौधरियान जैन मन्दिर के पास स्थित संत निवास में अनशन जारी रहा।

वहीं समाजों द्वारा प्रधानमंत्री व मुख्यमंत्री के नाम नायब तहसीलदार हसंराज तोगड़ा को ज्ञापन सौंपा। ज्ञापन में कार्यवाही करने की मांग को लेकर पन्द्रह वें दिन भी अनशन किया गया। वहीं समाज के सचिव दिलीप, गिरधारी के नेतृत्व में प्रधानमंत्री एवं मुख्यमंत्री के नाम सौपे ज्ञापन में 6 सितम्बर को सौंपे गए ज्ञापन पर कार्यवाही करने की मांग की गई।

Show More
pawan sharma
और पढ़े

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned