scriptघर के पीछे बने बाड़े से मकान में घूसकर लाखों के जेवर व नकदी ले गए चोर | Millions of jewelers and cash stolen thieves | Patrika News

घर के पीछे बने बाड़े से मकान में घूसकर लाखों के जेवर व नकदी ले गए चोर

locationटोंकPublished: May 12, 2019 10:03:18 am

Submitted by:

pawan sharma

चोरी की वारदात के बाद लोगों में पुलिस के प्रति रोष बना हुआ है।
 

millions-of-jewelers-and-cash-stolen-thieves

घर के पीछे बने बाड़े से मकान में घूसकर लाखों के जेवर व नकदी ले गए चोर

पचेवर. थाना क्षेत्र के राजपुराबास में चोरों ने धमा चौकड़ी मचाते हुए घर के बाहर चारपाई पर सो रहे एक जने के शर्ट से मोबाइल व दो हजार रुपए निकालते हुए एक कच्चे मकान में घूस कर लाखों के जेवर सहित बीस हजार रुपए की नकदी ले गए। चोरी की वारदात के बाद लोगों में पुलिस के प्रति रोष बना हुआ है।
सूचना पर पहुंचे पंचायत सरपंच घनश्याम गुर्जर व थानाप्रभारी राजेश कुमार ने घटना की जानकरी ली। चोरों ने गोपाल लाल गुर्जर के घर के पीछे बने बाड़े से आकर कच्चे घर के कमरे का ताला तोडकऱ अन्दर घूस गए।
जहां पर रखे एक बक्से का ताला तोड़ पांच सौ ग्राम की चांदी की कणकती, पांच सौ ग्राम चांदी के आंवला नेवरी, एक-एक किलो चांदी की कडीया, राजादेवी की पांच सौ ग्राम चांदी की कणकती, आंवला नेवरी तथा बच्चों के चैन, अंगुठी, कड़ा सहित आधा तोला सोने की मुर्कियां व बक्से में ही रखे बीस हजार रुपए नगदी लेकर फरार हो गए।
घटना का पता सुबह चला। वहीं पांच सौ मीटर की दूरी पर रामज्ञान जाट घर के बाहर सो रहा था, जिसके सिरहाने चारपाई पर शर्ट रखा हुआ था, जिसमें से चोर दो हजार रुपए व मोबाइल ले गए। इसके अलावा पास ही रामसिंह जाट के घर में घूसे चोरों ने मोबाइल से उजाला किया तो एक महिला जाग गई, जहां से चोर फरार हो गए। वहां पर चोरों के पैरों के निशान पाए गए।
विद्यालय में तीसरी बार चोरी का प्रयास
मालपुरा.उपखण्ड की राजपुरा ग्राम पंचायत के राजकीय उच्च प्राथमिक विद्यालय बृजलालनगर के पुस्तकालय कक्ष के दरवाजे को तोडकऱ रात चोरों उसमें रखे रिकॉर्ड सहित स्टाक रजिस्टर व अन्य फाइलों को फाड़ दिए।
घटना की जानकारी दूसरे दिन बुधवार सुबह विद्यालय खोलने पर मिली। प्रधानाचार्य कैलाश चन्द विजय ने पुलिस को सूचना दी। पुलिस ने मौके पर पहुंच जांच की। गौरतलब है कि विद्यालय में गत 4 फरवरी को अज्ञात चोर प्रधानाचार्य कक्ष का ताला तोडकऱ अक्षय पेटिका को ले गए थे तथा 5 मार्च को भी विद्यालय के ताले तोड़े गए थे।
जुआ खेलते तीन को पकड़ा
हनुमाननगर थाना पुलिस ने सार्वजनिक स्थान पर जुआ खेलते तीन जनों को गिरफ्तार किया है। थाना प्रभारी राजकुमार नायक ने बताया कि मामले में हैडकांस्टेबल अशोक कुमार सोनी ने नसरुद्दीन अब्बासी निवासी एजेंसी, गजेन्द्र सिंह मीणा निवासी मायला पोल्या व ऐलान मीणा निवासी मायला पोल्या गिरफ्तार किया है। तीनों ज्योति कॉलोनी स्थित सार्वजनिक स्थान पर जुआ खेल रहे थे। उनके पास से पुलिस ने एक हजार 410 रुपए व ताशपत्ती बरामद की है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो