scriptvideo: समुदाय विशेष के युवकों ने नाबालिग छात्राओं के साथ किया ये शर्मनाक काम, आरोपियों की गिरफ्तारी की मागं को लेकर परिजनों सहित लोगों ने लगाया जाम | Minor girl beaten to protest against molestation | Patrika News

video: समुदाय विशेष के युवकों ने नाबालिग छात्राओं के साथ किया ये शर्मनाक काम, आरोपियों की गिरफ्तारी की मागं को लेकर परिजनों सहित लोगों ने लगाया जाम

locationटोंकPublished: Oct 06, 2018 07:38:55 am

Submitted by:

pawan sharma

पीडि़त छात्राओं ने परिजनो को आपबीती बताई। इधर, घटना को लेकर गुस्साए परिजन व ग्रामीणों ने चुंगी नाके पर जाम लगाकर विरोध प्रदर्शन किया।
 

minor-girl-beaten-to-protest-against-molestation

विरोध में ग्रामीणों ने चुंगी नाके पर जाम लगाकर आरोपियों को गिरफ्तार करने की मांग करते हुए जाम लगाकर प्रदर्शन किया।

टोडारायसिंह. नगरपालिका क्षेत्र के फूट्यादेवरा से शुक्रवार को आ रही दो स्कूली छात्राओं के साथ, समुदाय विशेष के कुछ युवकों ने छेडख़ानी का विरोध करने पर मारपीट कर दी। इधर, विरोध में ग्रामीणों ने चुंगी नाके पर जाम लगाकर आरोपियों को गिरफ्तार करने की मांग करते हुए जाम लगाकर प्रदर्शन किया।
सूचना पर पहुंचे विधायक कन्हैयालाल चौधरी, पालिकाध्यक्ष संतकुमार जैन, डीआर रामचन्द्र गुर्जर व एएसपी गोवर्धन लाल ने लोगों को समझाइश कर जाम खुलवाया तथा शीघ्र आरोपियों को गिरफ्तार कर कार्रवाई का आश्वासन दिया।

पुलिस के अनुसार रोजाना की भांति शुक्रवार सुबह भी कक्षा 7 व 9वीं की दो नाबालिग छात्राएं फूट्यादेवरा से पैदल टोडारायसिंह स्थित एक नीजि शिक्षण संस्था में पढऩे आ रही थी। इसी बीच खरेड़ा मार्ग स्थित मोहल्ला नागोरियान में समुदाय विशेष के कुछ मनचले युवकों ने छात्राओं को देखकर फब्तियां कसते हुए छेडख़ानी करने लगे।
विरोध करने पर युवकों ने छात्राओं के साथ मारपीट कर मौके से फरार हो गए। पीडि़त छात्राओं ने परिजनो को आपबीती बताई। इधर, घटना को लेकर गुस्साए परिजन व ग्रामीणों ने चुंगी नाके पर जाम लगाकर विरोध प्रदर्शन किया।
सूचना मिलते ही एएसपी मालपुरा गोवर्धन लाल, मालपुरा तहसीलदार मोकम सिंह, सीओ डॉ. हरिप्रसाद सोमानी व मालपुरा वृताधिकारी राजेश मलिक मय पुलिस जाप्ते के मौके पर पहुंचे। वही मौके पर पहुंचे विधायक कन्हैयालाल चौधरी, डीआर रामचन्द्र गुर्जर, पालिकाध्यक्ष संतकुमार जैन ने लोगों को समझाइश करने का प्रयास किया।
आरोपियों को शीघ्र गिरफ्तार कर कार्रवाई के आश्वासन पर करीब एक घंटे बाद जाम खोला गया। इधर, पीडि़त नाबालिग छात्रा के परिजनों ने पुलिस थाने में विशेष समुदाय के युवक के खिलाफ नामजद रिपोर्ट दर्ज कराई है।

हरकतों पर हो कार्रवाई
निजी शिक्षण संस्था के संचालकों ने एएसपी को बताया कि कस्बे स्थित राबाउमावि, राउमावि के अलावा निजी विद्यालयों में छुट्टी होने पर मनचलों की भीड़ जमा हो जाती है ।
उन्होंने गश्त बढ़ाने तथा खरेड़ा मार्ग पर चौकी खोलने की मांग की। इस दौरान स्कूल संचालक सुनील, करुनानिधी, सत्यनारायण, सीताराम, नरेन्द्र , दुर्गाप्रसाद गौड़, रतन पांचाल, हरिराम , बाबूलाल, दीपक मौजूद थे।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो