खड़े वाहन का टायर फटने से मिस्त्री की मौत

कोटा रोड पर दुकान के बाहर खड़े वाहन का टायर अचानक फटने से एक मिस्त्री गंभीर घायल हो गया, जिसको तुरंत उपचार के लिए राजकीय चिकित्सालय में लाया गया, जिसको देखने के बाद चिकित्सक ने उसे मृत घोषित कर दिया।

By: pawan sharma

Published: 29 Jul 2021, 07:48 AM IST

देवली. शहर के कोटा रोड पर बुधवार को दुकान के बाहर खड़े वाहन का टायर अचानक फटने से एक मिस्त्री गंभीर घायल हो गया, जिसको तुरंत उपचार के लिए राजकीय चिकित्सालय में लाया गया, जिसको देखने के बाद चिकित्सक ने उसे मृत घोषित कर दिया। बाद में हनुमाननगर थाना पुलिस ने मृतक का यहां चिकित्सालय में पोस्टमार्टम करवाकर शव परिजनोंं को सौंपा है।


थाना प्रभारी मोहम्मद इमरान ने बताया कि जहाजपुर जिला भीलवाड़ा निवासी 40 वर्षीय रईस अली पुत्र अशगर अली यहां कोटा रोड पर मिस्त्री की दुकान करता है। बुधवार को दुकान पर वाहन में हवा भरने के बाद दूसरा काम कर रहा था।

इस दौरान वाहन का टायर अचानक फटने से मिस्त्री के चोट लगने से वह गिरकर गंभीर घायल हो गया। एकाएक धमाके से आस पास के दुकानदार भयभीत हो गया। बाद में देखा कि टायर फटने से मिस्त्री रईश गंभीर है, उसे तत्काल उपचार के लिए राजकीय चिकित्सालय लेकर पहुंचे।

चिकित्सक ने उसे देखने के बाद मृत घोषित कर दिया।सूचना के बाद आयी हनुमाननगर पुलिस ने मृतक का पोस्टमार्टम करवाकर शव परिजनों को सुपुर्द कर दिया है।फिलहाल परिजनों की तरफ से मामले की रिपोर्ट नही दी गई है।

सर्पदंश से किशोर की मौत
आवां. ख्वासपुरा में मंगलवार शाम बालक की खेत पर कृषि कार्य करते समय सर्पदंश से मौत हो गई। ख्वासपुरा सरपंच हेमराज मीणा ने बताय कि ख्वासपुरा निवासी 15 वर्षीय कमल गुर्जर पुत्र धर्मराज गुर्जर अपने पिता के साथ खेत पर गया था।

वहां पर कृषि कार्य करते समय उसे हाथ पर सांप ने डस लिया। परिजन बच्चे को लेकर दूूूनी चिकित्सालय पहुंचे और बालक को चिकित्सक को दिखाया ,जहां चिकित्सक ने उसे मृत घोषित कर दिया। बुधवार सुबह शव का पोस्टमार्टम कर चिकित्सकों ने परिजनों के सुपुर्द कर दिया।


परिजन मृत सर्प को ले आए अस्पताल: सर्प दंश के बाद कुछ परिजन तो बालक कमल को अस्पताल लेकर भागे तो कुछ खेत पर गए और सर्प की तलाश करने लगे, सर्प मिलने पर परिजन उसे मारकर अस्पताल लेकर आ गए।

Show More
pawan sharma
और पढ़े

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned