scriptविधायक ने दो जिलों को सडक़ से जोडऩे के लिए एक करोड़ रुपए की घोषणा | MLA announced one crore rupees to connect two districts by road | Patrika News

विधायक ने दो जिलों को सडक़ से जोडऩे के लिए एक करोड़ रुपए की घोषणा

locationटोंकPublished: Dec 08, 2021 05:52:24 pm

Submitted by:

Vijay

हनुतिया शिविर में विधायक ने बांटे 101 पट्टे

विधायक ने दो जिलों को सडक़ से जोडऩे के लिए एक करोड़ रुपए की घोषणा

विधायक ने दो जिलों को सडक़ से जोडऩे के लिए एक करोड़ रुपए की घोषणा



निवाई. उपखंड क्षेत्र के गांव हनुतिया में बुधवार को प्रशासन गांवों संग अभियान विधायक प्रशांत बैरवा की अध्यक्षता में आयोजित किया गया। शिविर में विधायक प्रशांत बैरवा ने जयपुर और टोंक जिले को जोडऩे के लिए हनुतिया से तामडिय़ा तक एक करोड़ रुपए की लागत से सडक़ बनाने की घोषणा की। शिविर में विधायक प्रशांत बैरवा और शिविर प्रभारी एसडीओ टीसी. मीणा ने ग्रामीणों की समस्याएं सुनकर निस्तारण के लिए संबंधित अधिकारी को निर्देशित किया। विकास अधिकारी डॉ.सरोज बैरवा ने बताया कि ग्रामीणों को 101आवासीय पट्टे वितरित किए। सहकारिता विभाग द्धारा फसली ऋण वितरित किया गया। 50 मृदा नमूने लिए गए।(ए.सं.)
पीपलू. बनवाड़ा ग्राम पंचायत मुख्यालय पर प्रशासन गांव के संग शिविर का आयोजन सरपंच गिर्राज प्रजापत के अध्यक्षता में संपन्न हुआ, जिसमें तीन घुमंतू परिवारों सहित कुल 105 जनों को आवासीय पट्टे दिए गए। ग्राम विकास अधिकारी राजेंद्र सिंह ने बताया कि शिविर में मनरेगा जॉब कार्ड जारी 15, सामुदायिक कार्य के 13, व्यक्तिगत लाभ के 15, जन्म के 2, मृत्यु के 2 तथा पेंशन के 6 कार्य किए गए। इसके अलावा शिविर में नामांतरण के 28 5 शुद्धि के 118 धारा 136 शुद्धि विभाजन के 7 नए रास्तों के राजस्व रिकॉर्ड में अंकन के 4, सीमा ज्ञान के 7, रोडवेज पास के 13, मृदा स्वास्थ्य कार्ड 25 राजस्व नकली जारी करने के 193 समेत कई प्रकरणों का निस्तारण किया गया।
टोडारायसिंह. प्रशासन शहरो के संग अभियान के तहत बुधवार को शिविर आयोजित किया गया। अधिशासी अधिकारी नमन शर्मा ने बताया कि नगरपालिका क्षेत्र में पीपली चौराहा स्थित फोरेस्ट चौकी में शिविर आयोजित किया गया, जिसमें स्टेट ग्रांट एक्ट के तहत ४ पट्टे, पट्टा स्थानांतरण के ८ व ७ जन्म मृत्यु प्रमाण पत्र एवं एक विवाह पंजीयन समेत कुल २० प्रकरणों का निस्तारण किया गया। शिविर में पालिका पूर्व अध्यक्ष संतकुमार जैन, उपाध्यक्ष प्रतिनिधि मोहनलाल गौड़ व भूमि शाखा प्रभारी किशनलाल गुर्जर समेत अन्य पालिकाकर्मी मौजूद थे।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो