scriptसाहित्य मंच एवं सेवा भारती की ओर से विधायक चौधरी ने की कपड़ा बैंक की शुरुआत | MLA Chaudhary started the textile bank | Patrika News

साहित्य मंच एवं सेवा भारती की ओर से विधायक चौधरी ने की कपड़ा बैंक की शुरुआत

locationटोंकPublished: Dec 13, 2019 03:44:36 pm

Submitted by:

pawan sharma

The textile bank: साहित्य मंच एवं सेवा भारती की ओर से कस्बे में नि:शुल्क कपड़ा बैंक की शुरुआत की गई।
 

साहित्य मंच एवं सेवा भारती की ओर से विधायक चौधरी ने की कपड़ा बैंक की शुरुआत

साहित्य मंच एवं सेवा भारती की ओर से विधायक चौधरी ने की कपड़ा बैंक की शुरुआत

टोडारायसिंह. साहित्य मंच एवं सेवा भारती की ओर से कस्बे में नि:शुल्क कपड़ा बैंक की शुरुआत की गई। कार्यक्रम की शुरुआत विधायक कन्हैयालाल चौधरी व नगर पालिका अध्यक्ष संतकुमार जैन ने की। विधायक ने आमजन को आह्वान किया कि वे नये-पुराने कपड़े कपड़ा बैंक में आकर जमा करा सकते है, ताकि निराश्रित लोगों के लिए सर्दी का बचाव हो सके।
इस दौरान सेवा निवृत्त नायब तहसीलदार मदनलाल जैन, राजेन्द्र प्रसाद, सुनील भारत, दिनेश जैन, चन्द्रप्रकाश गुप्ता, गिरिराज माहेश्वरी, रामचरण विजय, नरेन्द्र जैन आदि मौजूद थे। वहीं जरूरतमंदों ने कपड़ा बैंक से नि:शुल्क कपड़े प्राप्त किए। संयोजक शिवराज कुर्मी ने बताया कि आगामी दिनों में एसडीएम डॉ. सूरजसिंह नेगी की पहल पर निजी एवं सरकारी स्कूलों के निर्धन बच्चों को जर्सी वितरण करने की योजना है।
ऊनी वस्त्रों का किया वितरण
मालपुरा. लायनेस क्लब की ओर से चान्दसेन ग्राम पंचायत के राजकीय प्राथमिक विद्यालय चांगवाल कि ढाणी व चादों की ढाणी में जरुरतमद बालकों को ऊनी वस्त्रों का वितरण किया। इस अवसर पर क्लब अध्यक्ष कृष्णा विजय, पालिकाध्यक्ष आशा नामा, चान्दसेन ग्राम पंचायत सरपंच हेमलता सैनी, कुसुम जैन,पिंकी जैन, गीता वालिया, राधिका टाक, रतनराज कंवर, सीमा शर्मा, रेखा विजय, गायत्री सहित कई सदस्य उपस्थित थे। विद्यालय के रेखा जैन, पीईईओ किशन लाल टेलर ने सभी क्लब की सदस्यों का आभार प्रकट किया।
ऊनी वस्त्र वितरण
दूनी. राजकीय उच्च प्राथमिक विद्यालय रानीपुरा (नयागांव) में प्रारंभिक शिक्षाधिकारी रमेश सिंह की मौजूदगी में गुरुवार को आयोजित समारोह में भरनी निवासी भामाशाह परिवार ने ऊनी वस्त्र वितरित किए। समारोह को प्रधानाध्यापक कर्पूरचंद जांगिड़, भरनी के भामाशाह अनिल जैन व नरेन्द्र जैन ने भी सम्बोधित किया। वरिष्ठ अध्यापक रामबाबू शर्मा ने बताया भामाशाह परिवार ने विद्यालय के सभी सो से अधिक विद्यार्थियों को एक-एक ऊनी वस्त्र वितरित किया।

ट्रेंडिंग वीडियो