कार एक्सीडेंट में घायल हुए MLA Pratap Singh Singhvi, गलत दिशा में बाइक सवार के आने से हादसा

कार एक्सीडेंट में घायल हुए MLA Pratap Singh Singhvi, गलत दिशा में बाइक सवार के आने से हादसा

Dinesh Saini | Updated: 14 Jun 2019, 04:59:33 PM (IST) Tonk, Tonk, Rajasthan, India

Pratap Singh Singhvi Accident : जयपुर से कोटा जा रहे विधायक प्रतापसिंह सिंघवी ( Pratap Singh Singhvi ) की कार टायर अचानक से फट गया। टायर फटने से कार अनियंत्रित होकर सडक़ किनारे गहरे गड्ढे में चली गई

टोंक।

जयपुर-कोटा राष्ट्रीय राजमार्ग पर छान गांव के समीप शुक्रवार दोपहर जयपुर से कोटा जा रहे विधायक प्रतापसिंह सिंघवी ( Pratap Singh Singhvi ) की कार टायर अचानक से फट गया। टायर फटने से कार अनियंत्रित ( car accident ) होकर सडक़ किनारे गहरे गड्ढे में चली गई। इसमें विधायक समेत चालक के मामूली चोट आई है। बताया जा रहा है कि बाइक चालक को बचाने के चक्कर में हादसा हुआ।

बाइक चालक को बचाने के चक्कर में हुआ हादसा ( road accident in Rajasthan )
हादसा सामने से गलत दिशा में आ रहे बाइक चालक को बचाने के चक्कर में हुआ। सूचना के बाद पहुंची मेहंदवास थाना पुलिस तथा पूर्व विधायक अजीत मेहता ने प्रतापसिंह का पहले छान सामूदायिक स्वास्थ्य केन्द्र में प्राथमिक उपचार कराया। बाद में उन्हें टोंक के सआदत अस्पताल में लाया गया। जहां डॉ. एस. पी. कोठारी ने उनका उपचार किया।

 

 

accident

 

इधर, प्रतापसिंह का कहना है कि वे कार से जयपुर से कोटा जा रहे थे, लेकिन छान गांव के समीप सामने से गलत दिशा में बाइक सवार आ गया। ऐसे में चालक ने अचानक ब्रेक लगा दिए तो आगे का टायर फट गया। इसके चलते असुंतलित हुए कार गड्ढे में चली गई। वहीं असंतुलित हुई कार ने सडक़ किनारे खड़ी एक बाइक को भी टक्कर मार दी।

नाक व पैर में चोट ( road accident in rajasthan )
हादसे में प्रतापत सिंह के नाक तथा पैर में चोट आई है। सूचना के बाद जिला कलक्टर आर. सी. ढेनवाल तथा उपखण्ड अधिकारी जगदीश आर्य भी अस्पताल पहुंचे।

accident

 

आबू विधायक समाराम गरासिया की तबियत अचानक हुई खराब
वहीं सिरोही के पिंडवाड़ा में आबू विधायक समाराम गरासिया की तबियत अचानक खराब हो गई। जिसके बाद निजी वाहन से उन्हें राजकीय चिकित्सालय ले जाया गया। सिरोही किसान मोर्चा जि़ला अध्यक्ष गणपत सिंह, पूर्व भाजपा सिरोही जिला अध्यक्ष लुंबाराम चौधरी सहित भाजपा के नेता उनका हाल जानने के लिए अस्पताल पहुंचे। फि़लहाल सेहत में सुधार के बाद उन्हें अस्पताल से छुट्टी दे दी गई।

Show More

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned