बजरी से भरी 7 ट्रैक्टर-ट्रॉली सहित एक मोटरसाइकिल को भी किया जब्त

पीपलू पुलिस ने अवैध बजरी परिवहन के खिलाफ बनास नदी क्षेत्र में दबिश देकर बजरी से भरी हुई 7 ट्रैक्टर ट्रॉलियों को जब्त किया।

By: pawan sharma

Updated: 30 Jan 2021, 07:18 PM IST

पीपलू (रा.क.). पीपलू पुलिस ने अवैध बजरी परिवहन के खिलाफ बनास नदी क्षेत्र में दबिश देकर बजरी से भरी हुई 7 ट्रैक्टर ट्रॉलियों को जब्त किया। पीपलू थाना प्रभारी हरिनारायण मीणा ने बताया कि मुखबिर के लाक क्षेत्र के इंदोकिया गांव के खेतों के रास्ते पर बजरी से भरे हुए वाहनों के गुजरने की सूचना मिली।

इस पर एएसआई बालकिशन शर्मा एवं पुलिस जाप्ते ने दबिश देकर मौके से गुजर रहे वाहनों को जब्त कर लिया। इस दौरान मौका पाकर वाहन चालक व एक बाइक चालक बाइक को छोडकऱ फरार हो गया। पुलिस ने धारा 38 एक्ट में मोटरसाइकिल को जब्त किया। पुलिस ने वाहनों को जब्त कर पुलिस थाने में सुरक्षार्थ खड़ा कर खनन अधिनियम के तहत मामला दर्ज कर आगे की कार्रवाई शुरू कर दी है।

18 सौ लीटर वॉश व उपकरण किए नष्ट
मालपुरा. उपखण्ड के डिग्गी थानान्तर्गत जानकीपुरा, कलमण्डा एवं सूरजपुरा गांव के जंगलों में शनिवार को पुलिस ने 1800 लीटर वॉश एवं उपकरणों को नष्ट किया।थाना प्रभारी भंवर लाल गुर्जर ने बताया कि गतदिनों देशी शराब पीने से हुई मौत के बाद अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक राकेश बैरवा एवं वृत्ताधिकारी चक्रवर्ती सिंह राठौड द्वारा दिए गए निर्देशों पर जानकीपुरा, कलमण्डा एवं सूरजपुरा के जंगलों में अवैध शराब बनाने की सूचना मिलने पर एएसआइ कैलाश चंद के नेतृत्व में हैडकांस्टेबल गजेन्द्र सिंह, टीकम चन्द, गोकुल, सत्यनारायण, रामू, रत्तीराम चौधरी एवं रामराज के दल ने जंगलों में तलाश शुरू की, जिसमें अवैध शराब बनाने की भट्टीयां व उपकरण एवं लगभग 1800 सौ लीटर वॉश पाया गया। पुलिस की गाडी देखकर आरोपी मौके से जंगलों में फरार हो गए। जिनकी तलाश जारी है।

Show More
pawan sharma
और पढ़े

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned