गत एक वर्ष से है परेशान क्षेत्रवासी, पुलिया के मलबे से आवाजाही हो रही बाधित

शहर के कोटा रोड से जुड़े एजेंसी मार्ग पर पुलिया के मलबे से कॉलोनीवासियों को दिक्कतों का सामना करना पड़ रहा है।

देवली. शहर के कोटा रोड से जुड़े एजेंसी मार्ग पर पुलिया के मलबे से कॉलोनीवासियों को दिक्कतों का सामना करना पड़ रहा है। वहीं क्षेत्रवासियों की लिखित शिकायत के बावजूद पालिका मण्डल ने उक्त मलबा नहीं उठवाया है। कॉलोनीवासी मोहम्मद हारुन, इकबाल असंारी, मनराज मीणा, रफी अंसारी ने बताया कि उक्त मलबा क्षतिग्रस्त पुलिया का है, जो यहां गत एक वर्ष से स्लेब के रूप में सडक़ के आस-पास पड़ा है।

इससे नेवरबाग व एजेंसी जाने वाला मार्ग सिकुड़ गया है। लोगों ने बताया कि उक्त मलबा उठाने के लिए पालिका मण्डल को लिखित शिकायत के साथ कई बार मौखिक भी बताया जा चुका है, लेकिन मलबा नहीं हटाएं जाने से आमजन को परेशानी हो रही है। वहीं इन मलबों के आसपास सफाई नहीं होने गंदगी पनप रही है।


घटिया सामग्री के उपयोग का लगाया आरोप, उपखण्ड अधिकारी को सौंपा ज्ञापन
देवली. शहर के वार्ड नम्बर 8(महाजन मोहल्ला)में नगर पालिका मण्डल की ओर से बनाई जा रही सीसी सडक़ निर्माण की गुणवत्ता की जांच कराने की मांग को लेकर भारतीय कम्यूनिस्ट पार्टी ने उपखण्ड अधिकारी को ज्ञापन सौंपा। इसमें बताया कि वार्ड में मौजूदा वक्त में बनी सडक़ बिल्कुल सही है, लेकिन पालिका मण्डल की ओर से उक्त सडक़ को तोडकऱ नई सडक़ बनाई जा रही है।

ज्ञापन में आरोप लगाया कि निर्माणाधीन सडक़ में संवेदक की ओर से कार्य आदेशों की पालना नहीं की जा रही है। वहीं सडक़ निर्माण में घटिया सामग्री उपयोग में लेने का आरोप लगाया है। ज्ञापन में निर्माण कार्य की जांच उच्च समिति से व उपयोग में ली जा रही सामग्री की प्रयोगशाला में जांच करवाने की मांग की गई। ज्ञापन देने में ब्लॉक सचिव अनिल कुमार गोयल, नोरत गर्ग, रामरतन, मनीष, गणपत आदि थे।

pawan sharma Desk
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned