सांसद सुखबीर सिंह जोनापुरिया कोरोना पॉजिटिव


कोरोना वायरस अनियंत्रित, सूचना पर लगाई रोक
दो चिकित्सक समेत ४० पॉजिटिव आए: पता नहीं होने पर सम्पर्क में आते रहे लोग

By: Vijay

Updated: 15 Sep 2020, 09:24 AM IST


टोंक.
टोंक-सवाई माधोपुर सांसद सुखबीर सिंह जोनापुरिया की सोमवार को कोरोना पॉजिटिव आई है। सांसद के निजी सचिव सुरेशपाल ने बताया कि ११ सितम्बर को कोरोना सेम्पल दिया था, जिसकी रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। सांसद जोनापुरिया पूर्ण रूप से स्वस्थ है। उल्लेखनीय है कि सांसद ने ९ से ११ सितम्बर तक टोंक में विभिन्न कार्यक्रम में शिरकत की थी, जिसमें १० सितम्बर को जिला स्तरीय बैठक में भी शामिल हुए थे। बैठक मालपुरा विधायक कन्हैया लाल, जिला कलक्टर गौरव अग्रवाल सहित अनेक अधिकारी व जनप्रतिनिधि उपस्थित रहे थे। वहीं सांसद कार्यालय में भी जिले के अनेक लोगों ने आकर ज्ञापन सौंपे थे। वहीं गत दिनों सांसद ने निरोगी रहने के लिए शंख बजाने व मिट्टी स्नान करने का संदेश भी दिया था, जिसका विडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हुआ था।
जिले में कोरोना का संक्रमण अनियंत्रित हो रहा है। इस पर अब चिकित्सा विभाग ने सूचना पर ही रोक लगा दी है। इसका बड़ा नुकसान यह हुआ कि जिन इलाकों में लोग पॉजिटिव आए उनके सम्पर्क में आए लोगों को पता नहीं चल पाया और लोग पॉजिटिव से मिलते रहे। इससे संक्रमण और तेजी से फैलने की सम्भावनाएं बढ़ गई है।
दूसरी ओर से जिले में आए पॉजिटिव के आंकड़ों को चिकित्सा विभाग दबाता रहा। एक अधिकारी दूसरे पर आंकड़े की जानकारी होना बताकर पल्ला झाड़ता रहा। ऐसा दो दिन से चल रहा है। मामले की शिकायत जिला कलक्टर तक भी पहुंची है। इधर, चिकित्सा विभाग के अनुसार जिले में सोमवार को सआदत अस्पताल के दो चिकित्सक समेत ४०
पॉजिटिव आए हैं। ऐेसे में जिले में कुल पॉजिटिव की आंकड़ा एक हजार २० हो गया है , हालांकि यह
सूचना आम नहीं की गई।
देवली. स्वास्थ्य विभाग की सोमवार सुबह आई कोरोना जांच रिपोर्ट में देवली के अलग-अलग हिस्सों के सात लोग कोरोना पॉजिटिव आए है। कोविड सेल प्रभारी ने बताया कि इनमें पटवा बाजार, दौलता मोड़, ममता सर्कल, जयपुर रोड से एक-एक व साकेत कॉलोनी से दो जने
कोरोना पॉजिटिव पाएं है। उन्होंने बताया कि शहर से सटी ज्योति कॉलोनी के एक रोगी की पुन: सैम्पलिंग की गई। जिसकी भी रिपोर्ट पॉजिटिव आई है।
निवाई. क्षेत्र में सोमवार को अलग-अलग स्थानों पर तीन कोरोना पॉजिटिव मिले है। कोरोना प्रभारी डॉ.पी.एन. बैरवा ने बताया कि जैन कॉलोनी में एक व्यक्ति कोरोना पॉजिटिव मिला है, जो जयपुर में निवास करता है। इसी प्रकार गांव पहाड़ी निवासी भी कोरोना पॉजिटिव आया है। वह भी जयपुर में ही रहता है। वहीं सुनारा में एक जने की रिपोर्ट कोरोना पॉजिटिव आई है।(ए.सं.)

Vijay Bureau Incharge
और पढ़े

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned