शिकायत करने के बावजूद भी नहीं हुई कोई सुनवाई तो लोगों ने एसडीओ सौंपा ज्ञापन

शिकायत करने के बावजूद भी नहीं हुई कोई सुनवाई तो लोगों ने एसडीओ सौंपा ज्ञापन

Pawan Kumar Sharma | Publish: Mar, 17 2019 12:34:32 PM (IST) Tonk, Tonk, Rajasthan, India

https://www.patrika.com/rajasthan-news/

निवाई. उपखंड कार्यालय में शनिवार को वनस्थली मोड़ स्थित कॉलोनिवासियों ने आबादी क्षेत्र में नगरपालिका द्वारा कचरा नहीं डालने की मांग को लेकर उपखंड अधिकारी जेपी बैरवा को ज्ञापन सौंपा है।

 

हनुमान प्रसाद शर्मा ने बताया कि नगरपालिका के कर्मचारी बिना अनुमति के वनस्थली मोड़ पर कचरा डाल रहे हैं, जिनकी कई बार शिकायत करने के बावजूद भी कोई सुनवाई नहीं हुई है।

 

उन्होंने बताया कि वनस्थली मोड़ पर स्थित श्री राम विहार कॉलोनी, गैस एजेंसी, रेलवे स्टेशन, गणपति नगर एवं हनुमान नगर में लोग रहते हैं। कचरा डालने से कॉलोनियों में बदबू फैली हुई है।

 

उन्होंने नगरपालिका द्वारा कचरा नहीं डालने की मांग की है। ज्ञापन देने वालों में गिर्राज सिंह चौहान, कन्हैयालाल सोनी, रामजी शर्मा, हनुमान शर्मा, महेंद्र शर्मा, गोविंदनारायण शर्मा, राजू शर्मा, गुलाब सिंह, दयाराम मीणा, बन्नालाल मीणा, हरपाल शर्मा, पूर्व सियार मनफूल गुर्जर, किशन शर्मा एवं प्रदीप गुप्ता सहित कई कॉलोनी वासी मौजूद थे।

 

आवां मे जल संकट गहराया

आवां. कस्बे सहित निकट की पंचायतों के ग्रामीण गिरते भू-जल स्तर और जल स्त्रोतों के सूखने से पानी की बून्द-बून्द के लिए तरसने लगे हैं।

 

आवां में बिसलपुर के मीठा पानी की पर्याप्त और सुचारू आपूर्ति को लेकर पंचायत समिति सदस्य दुर्लभ चन्द जैन अगुवाई में सरदार अली, भागचन्द गोयल, नारायण चतुर्वेदी, दिनेश बैरवा, द्वारका सेन, नाथू लाल, आदि ग्रामीणों ने आवां में जन संवाद के दौरान विधायक हरीश मीना को ज्ञापन सौंप राहत दिलाने की मांग की है।

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

खबरें और लेख पड़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते है । हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते है ।
OK
Ad Block is Banned