scriptनगरपरिषद सभापति ने विकास कार्यों का निरीक्षण कर निर्माण गुणवत्तापूर्ण कार्य करने के दिए निर्देश | Municipal council chairman inspected development works | Patrika News

नगरपरिषद सभापति ने विकास कार्यों का निरीक्षण कर निर्माण गुणवत्तापूर्ण कार्य करने के दिए निर्देश

locationटोंकPublished: Apr 16, 2018 12:20:58 pm

Submitted by:

Kamal Bairwa

टोंक. सिविल लाइन रोड पर रेडियावास तालाब के समीप बन रही पुलिया का निरीक्षण रविवार को नगर परिषद सभापति लक्ष्मीदेवी जैन ने किया।

निरीक्षण

टोंक में सिविल लाइन रोड पर बन रही पुलिया का रविवार को निरीक्षण करती सभापति लक्ष्मीदेवी जैन।

टोंक. सिविल लाइन रोड पर रेडियावास तालाब के समीप बन रही पुलिया का निरीक्षण रविवार को नगर परिषद सभापति लक्ष्मीदेवी जैन ने किया। उन्होंने सम्बन्धित ठेकेदार तथा नगर परिषद के अधिकारियों से कहा कि निर्माण कार्य गुणवत्तापूर्वक किया जाए।
इसमें किसी भी प्रकार की कोई नहीं रहे। इस दौरान उन्होंने निर्माण कार्य सामग्री की जांच भी की। साथ ही कहा कि ये मार्ग सबसे व्यस्ततम मार्ग पर है। ऐसे में कार्य जल्द पूरा किया जाए। इसके अलावा कार्य में कोई कमी भी नहीं छोड़ी जाए। सभापति के साथ पार्षद हकीकत राय सौदा, सजनी चौधरी, मुकेश सैनी व विनायक जैन आदि मौजूद थे।
सेवादल कार्यकर्ताओं ने निकाला कैण्डल मार्च
निवाई. कांग्रेस सेवादल के कार्यकर्ताओं ने जम्मू कश्मीर के कठुआ में आठ वर्षीय मासूम के साथ दुष्कर्म कर जघन्य हत्या को अंजाम देने वाले आरोपितों के खिलाफ कार्रवाई करने की मांग को लेकर कैण्डल मार्च निकालकर प्रदर्शन किया। जिला संगठन मंत्री मोहनलाल शर्मा ने बताया कि इंसानियत को शर्मसार करने वाली इस घटना में महिला सुरक्षा के मुंह पर तमाचा मारा है।
इस दौरान राहुल सैन, राकेश खारोल, तेजराजसिंह, अमरसिंह चेची, गिरिजेश खटाणा, मोहित पारीक आदि मौजूद थे। उत्तरप्रदेश में नाबालिग बालिका के साथ हुए दुष्कर्म के आरोपितोंं को कठोर सजा की मांग की। रामबिलास लांगड़ी ने बताया कि अखिल भारतीय वीर गुर्जर महासभा के पदाधिकारियों ने जम्मू के कठुआ में दुष्कर्म कर जघन्य हत्या को अंजाम देने वाले आरोपितों के खिलाफ कार्रवाई करने की मांग को लेकर प्रधानमंत्री के नाम ज्ञापन भेजा है। (नि.सं.)
दुष्कर्म के आरोपितोंं को कठोर सजा की मांग

उनियारा. कठुआ एवं उत्तरप्रदेश के उन्नाव में दुष्कर्म एवं हत्या की घटना से नाराज लोगों ने रात को कैंडल मार्च निकाल कर श्रद्धांजलि अर्पित की। कैंडल मार्च रघुनाथजी के मंदिर के सामने पांच बत्ती से पार्षद वजीद अहमद, वकील अहमद, समाज सेवी तस्लीम अहमद के नेतृत्व में कैंडल मार्च निकाला गया। शकील अहमद कादरी, अनीस लुहार, विनोद बैरवा, रणजीत वाल्मीकि, साजिद अली आदि थे। (नि.स.)
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो