scriptप्रेम प्रसंग के शक में की थी हत्या, तीन जने किए गिरफ्तार | Murder accused arrested in love affair | Patrika News

प्रेम प्रसंग के शक में की थी हत्या, तीन जने किए गिरफ्तार

locationटोंकPublished: Nov 14, 2022 09:12:57 pm

Submitted by:

pawan sharma

पुलिस ने हत्या के मामले में तीन आरोपियों को गिरफ्तार किया है। गांव टोरडी में दस दिन पूर्व शराब की दुकान के बाहर सो रहे कमल ङ्क्षसह पुत्र रतन ङ्क्षसह निवासी गुगड्डोद बौंली सवाई माधोपुर पर कुछ लोगों ने जानलेवा हमला कर दिया था, जिससे उसकी उपचार के दौरान मौत हो गई थी।
 

प्रेम प्रसंग के शक में की थी हत्या, तीन जने किए गिरफ्तार

प्रेम प्रसंग के शक में की थी हत्या, तीन जने किए गिरफ्तार

निवाई. पुलिस ने हत्या के मामले में तीन आरोपियों को गिरफ्तार किया है। अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक भवानी ङ्क्षसह ने बताया कि हत्या के आरोपियों को पकडऩे के लिए पुलिस अधीक्षक मनीष त्रिपाठी के निर्देशन में पुलिस उपाधीक्षक संदीप सारस्वत के नेतृत्व में टीम गठित की गई थी। टीम ने रविवार को प्रेम प्रसंग के शक की गई हत्या के तीन आरोपियों को गिरफ्तार किया है।

दत्तवास थाना क्षेत्र के गांव टोरडी में दस दिन पूर्व शराब की दुकान के बाहर सो रहे कमल ङ्क्षसह पुत्र रतन ङ्क्षसह निवासी गुगड्डोद बौंली सवाई माधोपुर पर कुछ लोगों ने जानलेवा हमला कर दिया था, जिससे उसकी उपचार के दौरान मौत हो गई थी। इसके बाद ग्रामीणों ने थानाधिकारी व दोषी पुलिस कर्मियों के विरुद्ध कठोर कार्रवाई की मांग को लेकर निवाई बाइपास पर शव लेकर प्रदर्शन करने की कोशिश की थी। पुलिस द्वारा दिए गए आश्वासन के बाद मृतक के परिजनों ने शव को गांव ले जाकर अंतिम संस्कार कर दिया था।

मृतक कमलङ्क्षसह गांव धतूरी में स्थित झोपड़ी में परचून की आड़ में अवैध शराब बेचता था। मृतक का पड़ोस में रामसहाय गुर्जर के घर आना जाना था। रामसहाय का चाचा श्योजीराम मृतक के पास ही झोपड़ी में सोता था। रामसहाय और उसके पुत्र बबलू गुर्जर व युवराज गुर्जर को मृतक कमल ङ्क्षसह एवं एक महिला के बीच अवैध संबंध होने का शक था। जिसके चलते घर में आए दिन कलह होती थी।
इसी से आवेशित होकर रामसहाय गुर्जर, उसके चाचा श्योजीराम एवं छोटे पुत्र युवराज ने कमल ङ्क्षसह की हत्या का षडयंत्र रचा। इसके तहत एक नवंबर की देररात में कमल ङ्क्षसह की बगल में सो रहे श्योजीराम तथा रामसहाय गुर्जर व युवराज गुर्जर लाठी लेकर आए और निर्ममता पूर्वक लाठियों से वार किए। इसके बाद सोची समझी योजना के तहत कमल ङ्क्षसह के परिजनों को रात करीब सवा तीन बजे कमल ङ्क्षसह पर हमला करने की सूचना दी।
जिसके बाद परिजन मौके पर आकर गंभीर घायल को जयपुर उपचार के लिए ले गए। जहां गत 9 नवंबर को कमल ङ्क्षसह की मौत्हो गई। कमल के भाई विजय ङ्क्षसह ने मुकदमा दर्ज करवाया था। अनुसंधान के दौरान की पूछताछ से उक्त हत्या का खुलासा हुआ। पुलिस ने रामसहाय गुर्जर पुत्र छीतरलाल गुर्जर, श्योजीराम गुर्जर पुत्र नाथूलाल गुर्जर तथा युवराज गुर्जर पुत्र रामसहाय गुर्जर निवासी गुगडोद सवाईमाधोपुर को गिरफ्तार कर लिया।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो