एक माह बाद भी नही हुआ हत्या का खुलासा, युवक की हत्या कर कुएं में डाल दिया था शव

एक माह बाद भी नही हुआ हत्या का खुलासा, युवक की हत्या कर कुएं  में डाल दिया था शव

pawan sharma | Publish: Sep, 06 2018 03:30:51 PM (IST) Tonk, Rajasthan, India

समाज के लोगों में नाराजगी है। ऐेस में उन्होंने पुलिस अधीक्षक को ज्ञापन सौंपकर आरोपियों को गिरफ्तार करने की मांग की।

 

टोंक. नैनवां के कासपुरिया गांव में हुई युवक की हत्या का खुलासा पुलिस ने महीने भर बाद नहीं किया। इसके चलते समाज के लोगों ने पुलिस अधीक्षक को ज्ञापन सौंपकर मामले का खुलासा तथा आरोपियों को गिरफ्तार करने की मांग की।

 

इसमें बताया कि गत 3 अगस्त को बिठोला निवासी बंटी पुत्र धर्मराज गुर्जर का कुछ लोग अपहरण कर ले गए थे। आरोपियों ने उसकी हत्या की और शव कुएं में डाल गए थे। इसका मामला सदर थाने में दर्ज कराया गया, लेकिन पुलिस ने अभी तक ना तो मामले का खुलासा किया और ना ही आरोपी पकड़ में आए।

 

इससे गुर्जर समाज के लोगों में नाराजगी है। ऐेस में उन्होंने पुलिस अधीक्षक को ज्ञापन सौंपकर आरोपियों को गिरफ्तार करने की मांग की। ज्ञापन देने वालों में गुर्जर समाज जिलाध्यक्ष रामलाल गुर्जर, पवन, सोराज, सियाराम, हरिराम, राजाराम, मनोहरलाल, विनोद आदि शामिल थे।


जांच कराई जाए
देशवाली समाज ने युवक की हत्या के आरोपियों को गिरफ्तार करने की मांग को लेकर गृहमंत्री को ज्ञापन सौंपा। इसमें बताया कि खिडक़ी दरवाजा पुरानी टोंक निवासी आदिल पुत्र बतूल की गत 11 को मौत हो गई थी।

 

इस पर समाज के लोगों हत्या की आशंका जता मामले की जांच कराने की मांग की है। देशवाली महासभा समिति टोंक के अध्यक्ष मोहम्मद आबिद गुज ने बताया कि मृतक आदिल के शरीर पर कई प्रकार की चोटें थी। ऐसे में आशंका है कि उसकी हत्या की गई है। इसके चलते समाज की ओर से ज्ञापन सौंपकर मामले का खुलासा करने की मांग की गई है।

 

10 चालकों को जेल भेजा

निवाई. पुलिस ने अवैध रूप से बजरी ले जाने वाले बजरी से भरी ट्रैक्टर-ट्रालियों के 10 चालकों को गिरफ्तार कर न्यायालय में पेश करने पर उन्हें जेल भेज दिया गया।

 

थाना प्रभारी महावीरप्रसाद शर्मा ने बताया कि बजरी दोहन करने पर हनुमान मीणा निवासी जयसिंहपुरा बांध, रमेश मीणा निवासी हनोतिया बुजुर्ग, हनुमान सैनी निवासी चिडिय़ा की बगीची टोंक, प्रभुलाल सैनी निवासी सोलंगपुर टोंक, शंकरलाल सैनी महादेवाली टोंक, तोफिस मियां निवासी बहीर टोंक एवं पप्पूलाल माली चिडिय़ा की बगीची टोंक को गिरफ्तार किया है।

 

इसी प्रकार गिरफ्तार ट्रैक्टर-ट्रॉली चालक भगवान मीणा, श्रीराम उर्फ सियाराम कुम्हार दोनों निवासी मोलाईपुरा थाना सदर टोंक एवं अमरुद मीणा निवासी महाराजपुरा थाना उनियारा को न्यायालय में पेश करने पर उन्हें भी जेल भेजने के आदेश पारित किए।

 

तीन गिरफ्तार
आवां. बजरी के अवैध परिवहन को लेकर पुलिस ने बुधवार को तीन टै्रक्टर-ट्रॉलियां जब्त कर इनके चालकों को गिरफ्तार किया है। आवां पुलिस चौकी प्रभारी शम्भू सिंह राजावत ने बताया कि दूनी थाना प्रभारी दिनेश चौधरी के निर्देश पर अवैध बजरी परिवहन पर निगरानी रखी जा रही है। उन्होंने बताया कि दूनी से आवां मार्ग पर राजेश वैष्णव, भगवान पुत्र मोहन लाल और रंगलाल गुर्जर अवैध बजरी परिवहन कर ले जा रहे थे।

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

Ad Block is Banned