scriptप्रेमी के साथ मिलकर पत्नी ने इस तरह से की पति की हत्या, सुनकर पुलिस के भी उड़ गए होश | Murderer lover couple arrested | Patrika News

प्रेमी के साथ मिलकर पत्नी ने इस तरह से की पति की हत्या, सुनकर पुलिस के भी उड़ गए होश

locationटोंकPublished: Mar 20, 2019 09:31:18 am

Submitted by:

pawan sharma

https://www.patrika.com/rajasthan-news/

murderer-lover-couple-arrested

प्रेमी के साथ मिलकर पत्नी ने इस तरह से की पति की हत्या, सुनकर पुलिस के भी उड़ गए होश

टोंक. प्रेमी के साथ मिलकर पति की हत्या करने के मामले में बरोनी थाना पुलिस ने मंगलवार को प्रेमी युगल को गिरफ्तार कर लिया। पुलिस अधीक्षक चूनाराम जाट ने बताया कि गिरफ्तार आरोपी श्योपुरा की ढाणी तन सींदरा निवासी रफील पुत्र लाल खां तथा सजीना पत्नी ईसराईल है।
उन्होंने बताया कि गत 15 मार्च को गुलाब खां पुत्र श्री रहीम बन्जारा ने बरोनी थाने में मामला दर्ज कराया था कि उसके पुत्र ईसराईल की गत 9 की रात ढाणी श्योपुरा के पास आरोपी रफील ने ईसराईल को शराब पिलाकर मारपीट की और कुएं में डाल कर हत्या कर दी।
उसने बताया था कि रफील का ईसराईल की पत्नी से नाजायज सम्बन्ध थे। ऐसे में आरोपी रफील तथा सजीना ने मिलकर योजना बनाई और मारपीट कर कुएं में डालकर हत्या कर दी थी। पुलिस ने मामला दर्जकर जांच शुरू की थी।
मामले में पुलिस अधीक्षक ने अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक पुष्पेन्द्र सिंह, पुलिस उपाधीक्षक निवाई अंजुम कायल, पुलिस उपाधीक्षक देशराज पुलिस के नेतृत्व में आरोपियों को गिरफ्तार करने के लिए टीम का गठन किया।

इसमें बरोनी थाना प्रभारी रामकृष्ण, हैड कांस्टेबल भूपेन्द्र सिंह, उम्मेद सिंह, कांस्टेबल सुरेन्द्र सिंह व सुमित्रा की टीम का गठन किया। टीम ने जांच के दौरान गांव में छिपकर बैठे आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो