scriptसामाजिक रूप से बहिष्कृत के मामले में आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज | Named case against five accused | Patrika News

सामाजिक रूप से बहिष्कृत के मामले में आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज

locationटोंकPublished: Feb 27, 2021 08:52:30 pm

Submitted by:

pawan sharma

वृद्ध को सामाजिक रूप से बहिष्कृत के मामले में पुलिस ने जांच कर पांच आरोपियों के खिलाफ नामजद मामला दर्ज किया गया।

लाम्बाहरिसिंह. क्षेत्र के देवल गांव में वृद्ध को सामाजिक रूप से बहिष्कृत के मामले में पुलिस ने जांच कर पांच आरोपियों के खिलाफ नामजद मामला दर्ज किया गया। थाना प्रभारी खींवराज ने बताया कि पीडि़त देवल निवासी कालू माली से मिले परिवाद की जांच कर आरोपी देवल निवासी सकराम, बन्ना, भूरया, भागचन्द, रामदेव माली के खिलाफ नामजद मामला दर्ज किया गया।
थानाधिकारी ने बताया कि गत दिन 19 फरवरी की रात को चारभुजा मंदिर पर पंचायत बैठक बुलाई गई थी। इसमें पीडि़त कालू माली के उपस्थित नहीं होने के कारण पीडि़त व परिवार का हुक्का पानी बंद कर दुकानों पर पाबन्दी समेत आर्थिक दण्ड लगाने का फरमान सुनाया गया था। इसको लेकर पीडि़त ने मालपुरा अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक राकेश के समक्ष उपस्थित होकर परिवाद प्रस्तुत किया गया था । थाना पुलिस ने परिवाद की जांच कर मामला दर्ज कर लिया है।
आरोपी से सोने के मांदलिए व नकदी बरामद
दूनी. थाना क्षेत्र के निवारिया स्थित मकान में गत दिनों चोरी करने मामले में गिरफ्तार आरोपी से शनिवार पुलिस ने रिमाण्ड के दौरान चुराए गए सोने के जेवरात व नकदी बरामद की है। थानाप्रभारी नाहरसिंह मीणा ने बताया कि आरोपी निवारिया निवासी राजू पुत्र शंकरलाल माली है। उन्होंने बताया कि आरोपी से तीन सोने के मांदलिए व नकदी बरामद की है। आरोपी राजू ने 21 फरवरी की रात सोहनलाल माली के घर में घुस चोरी की थी।

टक्कर बाद झगड़े चालक
टोंक. जयपुर-कोटा राष्ट्रीय राजमार्ग पर टोंक में शनिवार को दो ट्रकों में हलकी टक्कर हो गई। इसके बाद दोनों ट्रकों के चालक झगड़ पड़े। एक चालक ने अन्य ट्रक चालकों को बुला लिया। सूचना के बाद पहुंची पुलिस ने उनसे समझाइश की। सदर थाना पुलिस ने बताया कि टक्कर में किसी को चोट नहीं आई, लेकिन चालक एक-दूसरे की गलती बताकर झगड़ा कर रहे थे। जिन्हें समझाकर रवाना किया गया। पुलिस ने बताया कि दोनों ट्रक हाइवे से गुजर रहे थे। इस दौरान उनमें हलकी सी टक्कर हो गई। ऐसे में दोनों ट्रकों के चालक झगड़ा करने लगे।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो