निवाई में पालिका चुनाव के लिए एनसीपी ने 35 में से 17 वार्डो के प्रत्याशी किए घोषित

पालिका चुनाव के लिए एनसीपी ने 35 में से 17 वार्डो के प्रत्याशी किए घोषित

 

By: pawan sharma

Published: 11 Jan 2021, 10:00 PM IST

निवाई. नगरपालिका के चुनाव की घोषणा के बाद भाजपा व कांग्रेस ने अपने उम्मीदवारों की तलाश शुरू कर दी है। वहीं एनसीपी ने 35 वार्डो में से 17 वार्डो के लिए उम्मीदवार घोषित कर दिए है। एनसीपी से चैयरमेन उम्मीदवार दिलीप इसरानी ने बताया कि नगरपालिका के सभी 35 वार्डों में एनसीपी के उम्मीदवार उतारे जाएंगे। इधर एनसीपी के अधिकृत घोषित प्रत्याशियों ने वार्डो में घर-घर सम्पर्क करना शुरू कर दिया है।

उन्होंने बताया कि पार्टी ने वार्ड नंबर 4 से कमला देवी, वार्ड नंबर 7 से ममता सैनी, वार्ड नंबर 9 से दुर्गाशंकर सैन, वार्ड नंबर 10 से कविता सैनी, वार्ड नंबर 14 से रानी तम्बोली, वार्ड 15 से शंकर घाटी, वार्ड 17 से रफीकन बानो, वार्ड 19 से रामबिलास बलाई, वार्ड 21 से सविता टाटावत, वार्ड नं 22 से हीना ईसरानी, वार्ड 23 से राजकुमार करनानी, वार्ड 26 से महेन्द्र कुमार जैन, वार्ड 27 से मंगलराम मीणा, वार्ड नं 28 से रामराय चौधरी, वार्ड 29 से राजकुमार अग्रवाल, वार्ड 30 से नितिन छाबड़ा, वार्ड 32 से अल्लारखा व वार्ड 33 से राकेश शर्मा व वार्ड 35 से नाजिद खान को उम्मीदवार बनाया है।

उन्होंने बताया कि शेष उम्मीदवारों की सूची शीघ्र ही घोषित कर दी जाएगी। ज्ञात रहे कि इससे पूर्व के नगरपालिका बोर्ड में कांग्रेस पार्टी से दिलीप इसरानी की पत्नी हीना इसरानी नगर पालिका चेयरमैन रही चुकी हैं।

विधायक कार्यकर्ताओं से लेंगे सुझाव
देवली. नगर पालिका चुनाव को लेकर मंगलवार को प्रात:10:30 बजे दौलता मोड़ स्थित निजी रिसार्ट में क्षेत्रीय विधायक हरीश चंद्र मीना कांग्रेस कार्यकर्ताओं से चर्चा करेंगे। ब्लॉक कांग्रेस कमेटी प्रवक्ता आकाश कंछल ने बताया कि प्रत्येक कार्यकर्ता से चर्चा कर सुझाव लिए जाएंगे। कार्यक्रम की अध्यक्षता नगर अध्यक्ष मुकेश गर्ग करेंगें। इस दौरान नगर कांग्रेस कमेटी के समस्त कार्यकर्ता,पूर्व व वर्तमान पार्षद, समस्त अग्रिम संगठनों के कार्यकर्ता उपस्थित रहेंगे।

pawan sharma
और पढ़े

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned