video: सांसद के नेतृत्व में भाजपाईयों लड्डू बांट आतिशबाजी कर मनाई खुशी, अविश्वास प्रस्ताव पर एनडीए को मिली जीत को बताया ऐतिहासिक

सांसद जौनापुरिया ने कहा कि लोकसभा में राहुल गांधी ने प्रधानमन्त्री की कुर्सी पर जाकर गले मिलकर एंव भरी सभा मे अवांछित हरकत कर प्रधानमंत्री पद की गरिमा को आघात पहुॅचाया है

By: pawan sharma

Published: 23 Jul 2018, 05:59 PM IST

टोंक. लोकसभा में कांग्रे्रस सहयोगी दल टीडीपी की ओर से पेश अविश्वास प्रस्ताव पर भारी मतों से प्रधानमन्त्री नरेन्द्र मोदी के नेतृत्व वाले गठबंधन एनडीए को मिली जीत पर सांसद सुखबीर सिंह जौनापुरिया समेत पदाधिकारियों ने घण्टाघर चौराहे पर आतिशबाजी की गई।

 

साथ ही लोगों को लड्डू बांटे गए। सांसद ने कहा कि कांग्रेस ने टीडीपी के कन्धे पर बन्दूक रख बिना किसी कारण के लोकसभा में प्रस्ताव रखा और लोकसभा का समय बर्बाद किया।

 

कार्यकर्ताओं ने भारतीय जनता पार्टी एंव देश के प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी जिन्दाबाद के नारे लगाए गए। उपस्थित जन समूह को सम्बोंधित करते हुए सांसद जौनापुरिया ने कहा कि कांग्रेस ने टीडीपी के कन्धें पर बन्दूक रख, बिना किसी कारण के लोकसभा में प्रस्ताव रख जहां लोकसभा का समय बर्बाद किया वही देशवासियों को धोखे में रखने का प्रयास भी किया है।

 

नरेन्द्र मोदी को 273 की अपेक्षा 325 मत मिलना यह दर्शता है कि देश की 135 करोड़ जनता का समर्थन उनके साथ है। सांसद जौनापुरिया ने कहा कि लोकसभा में राहुल गांधी ने प्रधानमन्त्री की कुर्सी पर जाकर गले मिलकर एंव भरी सभा मे अवांछित हरकत कर प्रधानमंत्री पद की गरिमा को आघात पहुॅचाया है वही देश को शर्मिंदा किया है।


उन्होनें कहा कि आज पूरा देश नरेन्द्र मोदी के नेतृत्व मे देश विकास व खुशहाली की ओर तेजी से आगेे बढ़ रहा है और देशवासी पुन देश की बागडोर उन्ही के हाथो मे सौंपना चाहते है।

 

जौनापुरिया ने कहा कि आजादी के बाद पहली बार देशवासी इस कारण खुशियां मनाने पर आतुर है कि नरेन्द मोदी उनकी आशा और अपेक्षाओं पर खरे उतर रहे है।

 

इस अवसर पर जिलाध्यक्ष गणेश माहुर,विधायक राजेन्द्र गूर्जर,नगर परिषद सभापति लक्ष्मी जैन, जिला प्रवक्ता ओमप्रकाश गुप्ता, जिला उपाध्यक्ष बेणी प्रसाद जैन, जिला महामंत्री नरेश बंसल, राज्य सफाईकर्मचारी आयोग सदस्य दीपक संज्ज्त,जिला मोर्चा प्रभारी हेमन्त लाम्बा,महिला मोर्चा जिलाध्यक्ष बीना जैन,षहर मण्डल अध्यक्ष विष्णु शर्मा, जिलामंत्री संजय संघी, च्च्ंज्जधर यादव, जिला कार्यालय मंत्री राजेष शर्मा, धर्मेन्द्र गुप्ता, कोषाध्यक्ष भगवान दास सेठी, किसान मोर्चा जिलाध्यक्ष प्रधान काबरा, भारतीय किसान संघ अध्यक्ष पोखर लाल चौधरी, अर्जुन सोनी, मनोज पाटनी, हेमराज स्वर्णकार, टीकमचन्द, एंव पार्षद मौजूद थे।

 



 

BJP
pawan sharma
और पढ़े

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned