scriptनिवाई व पीपलू में होगा नया औद्योगिक क्षेत्र स्वीकृत | New industrial area will be approved in Niwai and Peeplu | Patrika News

निवाई व पीपलू में होगा नया औद्योगिक क्षेत्र स्वीकृत

locationटोंकPublished: Jun 12, 2021 05:26:21 pm

Submitted by:

pawan sharma

विधायक विधायक प्रशांत बैरवा ने कहा कि मुख्यमंत्री अशोक गहलोत के नेतृत्व में राजस्थान विकसित राज्यों की श्रेणी शामिल होने वाला है। विधायक ने कहा कि शीघ्र ही निवाई और पीपलू में नया औद्योगिक क्षेत्र स्वीकृति करवाया जाएगा।

निवाई व पीपलू में होगा नया औद्योगिक क्षेत्र स्वीकृत

निवाई व पीपलू में होगा नया औद्योगिक क्षेत्र स्वीकृत

निवाई. प्रदेश में अशोक गहलोत सरकार के ढाई वर्ष पूरे होने पर विधायक प्रशांत बैरवा ने राज्य सरकार द्वारा विधायक की अभिशंसा पर निवाई-पीपलू विधानसभा क्षेत्र में करवाए गए विकास कार्यों तथा आगामी बजट में होने वाले कार्यों की कांग्रेस पदाधिकारियों के साथ सूची जारी की। इस अवसर पर विधायक ने कहा कि मुख्यमंत्री अशोक गहलोत के नेतृत्व में राजस्थान विकसित राज्यों की श्रेणी शामिल होने वाला है।
विधायक ने कहा कि शीघ्र ही निवाई और पीपलू में नया औद्योगिक क्षेत्र स्वीकृति करवाया जाएगा। निवाई में क्षतिग्रस्त पुराने नगरपालिका भवन को तोडकऱ शहरवासियों के लिए अत्याधुनिक बस स्टैंड बनवाया जाएगा। राज्य सरकार के ढाई वर्ष पूरे होने पर ललवाड़ी हाउस में कांग्रेस नेताओं व पदाधिकारियों ने विधायक का साफ ा पहनाकर स्वागत किया। इस अवसर पर रूप से शहर अध्यक्ष महावीर प्रसाद पराणा, ब्लॉक अध्यक्ष राजेश चौधरी, कांग्रेस के वरिष्ठ नेता रमेशचंद्र अग्रवालए जिला सचिव प्रदीप पारीक, श्रीराम चौधरी, सीताराम शर्मा, राजेश मास्टर, दीपेंद्र सिंह सहित कांग्रेस के पार्षद व पदाधिकारी मौजूद थे।
नर्सिंग छात्रों को प्रमोट करने की मांग
टोंक. राजस्थान प्राइवेट नर्सेज एसोसिएशन की ओर से नर्सिंग छात्रों को प्रमोट करने की मांग को लेकर मुख्यमंत्री के नाम जिला कलक्टर को ज्ञापन सौंपा। एसोसिएशन के प्रदेशाध्यक्ष प्रदीप चौधरी ने बताया कि पिछले वर्ष 2020 में नर्सिंग छात्रों को प्रमोट के आदेश जारी किए थे। वहीं नर्सिंग छात्र दो वर्षों से कोरोना काल में सेवा दे रहे हैं।
समय पर परीक्षा नहीं होने व पाठ्यक्रम पूर्ण नहीं होने के कारण वे अध्ययन नहीं कर सके। ऐसे में राज्य सरकार नर्सिंग छात्रों के भविष्य की ओर देखते हुए अन्तिम वर्ष के छात्रों को छोड़ बाकी छात्रों को प्रमोट के आदेश जारी करें। इस दौरान प्रदेश सचिव मनोज प्रजापत व जोगेंद्र शर्मा आदि मौजूद थे।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो