script

आलाकमान के आदेश के साथ नहीं दावेदार, घोषित प्रत्याशियों से बना रखी है दूरी

locationटोंकPublished: Nov 14, 2018 08:05:11 am

Submitted by:

pawan sharma

https://www.patrika.com/rajasthan-news/

no-claimant-with-high-command-order

आलाकमान के आदेश के साथ नहीं दावेदार, घोषित प्रत्याशियों से बना रखी है दूरी

टोंक. विधानसभा चुनाव को लेकर मालपुरा, टोंक व देवली उनियारा के लिए मौजूदा विधायकों को ही टिकट जारी किए गए है, लेकिन दो दिन बाद भी टिकट मांग रहे भाजपा के दावेदार घोषित प्रत्याशियों के साथ खुल कर नहीं आए है, जिसके चलते भीतरघात होने की संभावना से भी इंकार नहीं किया जा सकता है।

टोंक, देवली-उनियारा एवं मालपुरा से करीब तीन दर्जन भाजपा पदाधिकारियों ने स्वयं के लिए टिकट की दावेदारी जयपुर और दिल्ली में पेश की थी। टोंक व मालपुरा के मौजूदा विधायकों को ही टिकट दिए जाने का विरोध जता कर किसी भी अन्य को टिकट दिए जाने की बात प्रदेश नेतृत्व को पहुंचाई गई थी।
मालपुरा में तो विधायक से नाराज दावेदारों ने अलग से स्वाभिमान मंच बना कर दो बार काफी संख्या में कार्यकर्ता जयपुर ले जाकर प्रदर्शन तक किया था। वहीं टोंक में दावेदारों ने प्रदेश नेतृत्व से मिल कर विधायक के अतिरिक्त किसी भी अन्य दावेदार को टिकट दिए जाने की मांग की थी। फिर भी विधायक को टिकट दिए जाने पर करीब दो दर्जन पदाधिकारियों ने सोमवार को जयपुर में चुनाव संयोजक से मिल कर विरोध दर्ज कराया था।
फिर भी नहीं आए साथ
वैसे भाजपा के पदाधिकारी विभिन्न समारोह में पिछले एक छह माह से कार्यकर्ताओं को अनुशासन के अलावा चुनाव के लिए कमर कसने को कहते है, लेकिन टिकटों की घोषणा होने के साथ ही सब कुछ भूल कर बगावत के संकेत देने लग गए है।

टिकट सूची जारी होने दो दिन निकल जाने के बाद भी घोषित प्रत्याशियों के साथ खुल कर कार्यकर्ताओं व जनता के सामने नहीं आए है। वहीं प्रदेश नेतृत्व ने भी अभी इस संबंध में कोई हस्तक्षेप नहीं किया है।

ट्रेंडिंग वीडियो