एक सप्ताह बाद भी पुलिस के हाथ खाली, चोरी की वारदात का नही लगा कोई सुराग

एक सप्ताह बाद भी पुलिस के हाथ खाली, चोरी की वारदात का नही लगा कोई सुराग

 

By: pawan sharma

Published: 18 Oct 2020, 03:31 PM IST

अलीगढ़. आमजन में विश्वास व अपराधियों में डर का संदेश देने वाली पुलिस कस्बे में एक सूने मकान में लाखों रुपए के जेवरात व हजारों की नकदी चोरी की वारदात का एक सप्ताह बीत जाने के बाद खुलासा नहीं कर पाई है।
जल्द चोरों को गिरफ्तार करने की मांग को लेकर पीडि़ता सबरूनिशा व कस्बे सहित क्षेत्र के लोगों ने शनिवार को तहसील कार्यालय में तहसीलदार हनुमान प्रसाद मीना को ज्ञापन सौंपा।

पीडि़ता ने जल्द वारदात का खुलासा नहीं होने पर जिला कलक्टर कार्यालय पर धरना देने की चेतावनी दी। पीडि़ता ने ज्ञापन में बताया कि कस्बे में वार्ड नम्बर 13 बावड़ी पाड़ा मोहल्ले में 10 अक्टूबर शनिवार बीती रात को एक सूने मकान में अज्ञात चोरों ने कमरों का ताला तोडकऱ लाखों रुपए के सोने-चांदी के जेवरात व बाइस हजार रुपए की नकदी चोरी की वारदात को अंजाम देकर फरार हो गए।

घटना के बाद उनियारा पुलिस उपाधीक्षक राजेेश मलिक ने किया घटनास्थल मोका मुआयना ली घटना की जानकारी ली। वही टोंक से आई एफएसएल की टीम ने घटना के साक्ष्य जुटाए थे। ज्ञापन सौंपने वालों में जफर मिया, फूलचन्द मीना, फोरूलाल मीना आंसलगांव, जावेद अख्तर मंसूरी, अख्तर हुसैन पाटोली, विनोद मीना उखलाना, भवानी सिंह मीना, मनोज मीना अलीनगर, उमर हुसैन, आसिफ खान आदि लोग मौजूद थे। कस्बे सहित थाना क्षेत्र में बढ़ती चोरी की घटनाओं के चलते पुलिस द्वारा वारदातों का जल्द खुलासा नहीं कर पा रही है।

चोरी की घटनाओं का खुलासा करने को लेकर पुलिस संदिग्धों से पूछताछ की जा रही है।
शिवजीराम गुर्जर, पुलिस थानाधिकारी पुलिस थाना अलीगढ़ टोंक

वारदातों का खुलासा करने को लेकर पुलिस संदिग्धों से पूछताछ करने में जुटी हुई है।
राजेश मलिक, पुलिस उपाधीक्षक वृत्त उनियारा टोंक

pawan sharma
और पढ़े

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned