महिला की हत्या के सत्रह दिन बाद भी नही लगा हत्यारों का सुराग, दहशत में है लोग

महिला की हत्या के सत्रह दिन बाद भी नही लगा हत्यारों का सुराग, दहशत में है लोग

 

By: pawan sharma

Published: 23 Nov 2020, 05:02 PM IST

राजमहल। बीसलपुर बांध के करीब वर्कचार्ज कॉलोनी में गत 5 नवम्बर की रात को अवैध महिला की हत्या कर शव मकान से 70 मीटर दूर पटकने के मामले में अब तक पुलिस की ओर से आरोपी को गिरफ्तार नहीं करने को लेकर कॉलोनी वासियों में नाराजगी बनी हुई है। वही आरोपियों की ओर से मर्तका के पुत्रों के साथ अन्य वारदात की संभावना को लेकर दहशत का माहौल बना हुआ है।

ग्रामीण अब रात कॉलोनी में प्रवेश करने वाले अंजान लोगों की चौकसी करने लगे है। मामले को लेकर मर्तका के पुत्रों व ग्रामीणों ने पुलिस अधिक्षक टोंक को ज्ञापन देकर जल्द आरोपी को गिरफ्तार करने की मांग की है। मर्तका लाड़ देवी के पुत्र मनोज कुमार माली ने बताया कि उनके ननिहाल में रिश्ते के मामा ने जमीन के पैसों को लेकर घटना से लगभग तीन वर्ष बीसलपुर में उनकी मां के पास करोड़ों की जमीन बैचने के बाद हस्ताक्षर करवानें आये थे।

जहां मर्तका ने हस्ताक्षर करने से मना कर दिया तो उन्होने मर्तका को धमकियां दी थी। उसके कुछ दिनों बाद वो दोनों भाई मजदूरी के लिए बाहर चले गये थे। वहीं मर्तका कॉलोनी के सरकारी भवन में अकेली रहती थी। जहां आरोपियों ने गत 5 नवम्बर को उसे मार डाला था। जिसके बाद कॉलोनी के लोगों में दहशत का माहौल है। ग्रामीणों ने बताया कि अगर जल्द आये तो लोग आंदोलन पर उतारू होंगे।

pawan sharma
और पढ़े

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned