scriptअब मनचलों पर पुलिस कसेगी शिकंजा, बैठक में अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक ने दिए निर्देश | Now the police will help the police | Patrika News

अब मनचलों पर पुलिस कसेगी शिकंजा, बैठक में अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक ने दिए निर्देश

locationटोंकPublished: Dec 15, 2017 10:02:20 am

Submitted by:

pawan sharma

अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक सरिता सिंह की अध्यक्षता में थाना परिसर में सामुदायिक समन्वय समिति की बैठक हुई
 

 सीएलजी की बैठक

मालपुरा के थाना परिसर में आयोजित सीएलजी की बैठक में उपस्थित अधिकारी व सदस्य।

मालपुरा. थाना परिसर में सामुदायिक समन्वय समिति की बैठक अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक सरिता सिंह की अध्यक्षता में हुई। इसमें भाईचारे, सौहार्द व कानून व्यवस्था पर चर्चा की गई। अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक ने कहा कि दोनों ही समुदाय के लोग परस्पर सहयोग की भावना रखते हुए सौहार्द बनाए रखें।
क्षेत्र में कानून व्यवस्था एवं शांति बनाए रखना उनकी प्राथमिकता रहेगी। उन्होंने बताया कि क्षेत्र में मनचलों पर पुलिस शिकंजा कसेगी। यातायात नियमों की सख्ती से पालना कराई जाएगी। ऐसी कोई समस्या नहीं होती जिसका निस्तारण नहीं होता, लेकिन समाधान के लिए समस्या को सामने लाने की आवश्यकता है।
वृताधिकारी डॉ. हरिप्रसाद ने सहयोगात्मक भावना रखने को कहा। जिला आयोजना समिति सदस्य रवि कुमार जैन, मदनलाल जैन, शेरसिंह राजावत ने बताया कि व्यस्ततम चौराहे व्यास सर्किल, सुभाष सर्किल सहित मुख्य बाजारों में फल-सब्जी विके्रताओं द्वारा ठेले बेतरतीब खड़ेेे करने से यातायात में परेशानी आती है।
थाना प्रभारी हरिराम कुमावत ने बताया कि नगर पालिका व पुलिस मिलकर इसका समाधान करेगी। बैठक में पालिका के अधिशासी अधिकारी मनोजकुमार मीणा के अलावा मुंशी खां, इकबाल अली, कृष्णकांत जैन, रामप्रसाद वर्मा भी थे।
बंद करो बिजली की कटौती
मालपुरा. अम्बापुरा व गोलीपुरा गांव के किसानों ने गुरुवार को एसडीओ शंकरलाल सैनी व विद्युत निगम के सहायक अभियन्ता को ज्ञापन सौंपकर बिजली कटौती बंद करने की मांग की।
महावीर प्रसाद शर्मा, श्रवण दरोगा, प्रभात नागरा, गोकुल नागरा, जीतराम बागड़ी, जगदीश सहित कई किसानों द्वारा सौंपे ज्ञापन में बताया कि एक सप्ताह से विद्युत निगम की ओर से अघोषित कटौती की जा रही है। इससे गेहंू, टमाटर, सौंफ की फसलों में सिंचाई के अभाव में नुकसान हो रहा है।
विद्युत आपूर्ति रात के समय की जा रही है। इसका भी समय निर्धारित नहीं होने से सर्दी में किसानों को परेशानी उठानी पड़ रही है। सप्लाई का समय दोपहर में करने व नियमित बिजली देने की उन्होंने मांग की।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो