video: देवली में छटी बार फिर एनएसयूआइ ने जमाया कब्जा, उपाध्यक्ष पद पर निर्दलीय व संयुक्त सचिव पद पर एबीवीपी के प्रत्याशी विजेता रहे

pawan sharma

Publish: Sep, 12 2018 11:27:05 AM (IST)

Tonk, Rajasthan, India

देवली. राजकीय महाविद्यालय देवली में हुए छात्रसंघ चुनाव के मंगलवार को परिणाम घोषित किए गए। इसमें एनएसयूआई के पवन कुमार मीणा छात्रसंघ अध्यक्ष निर्वाचित हुए। वहीं अध्यक्ष व महासचिव पद पर एनएसयूआई, उपाध्यक्ष पद पर निर्दलीय व संयुक्त सचिव पद पर एबीवीपी के प्रत्याशी विजेता रहे।

 

मुख्य निर्वाचन अधिकारी विनोद कुमार शर्मा ने बताया कि अध्यक्ष पद के लिए एबीवीपी समर्थित जयराज मीणा व एनएसयूआई पवन कुमार मीणा में सीधा मुकाबला हुआ। इसमें पवन को 521 व जयराज को 416 मत प्राप्त हुए।

 

इस प्रकार पवन कुमार ने 105 मतों से प्रतिद्वंदी जयराज को शिकस्त दी। इसी प्रकार उपाध्यक्ष पद के लिए अनुज को 391, दिनेश कुमार को 309 व विकास चौधरी को 220 मत प्राप्त हुए। इस प्रकार अनुज अपने निकटम प्रतिद्वंदी दिनेश कुमार से 82 मतों से विजय रही। अनुज निर्दलीय चुनाव लड़े।

 

महासचिव पद के लिए दिलखुश कुमार दरोगा को 578 मत व विजय सिंह नरुका को 326 मत मिले। दिलखुश 252 मतों से जीते। संयुक्त सचिव पद पर अनुराग सोनी को 558 व सोहन यादव को 334 मत प्राप्त हुए। अनुराग 224 मतों से विजेता घोषित किए गए।

 

उधर, कविता माली छात्र प्रतिनिधि के लिए निर्विरोध मनोनीत की गई। इधर, अध्यक्ष पद पर एनएसयूआई के प्रत्याशी पवन कुमार की जीत की सूचना से कार्यकर्ताओं में खुशी की लहर दौड़ पड़ी। एनएसयूआई के चुनाव प्रभारी मुकेश मीणा, जयेन्द्र मीणा, नीरज शर्मा, जुगराज आदि ने पवन कुमार को माला पहनाकर स्वागत किया।

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

Ad Block is Banned